Breaking चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

JJP नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी, 50 लाख रुपये भी मांगे

Yuva Haryana News

Palwal, 31 Oct, 2020

पलवल में जेजेपी नेता जितेंद्र रावत उर्फ जीतू को 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। आरोपी ने एक हफ्ते का समय भी दे डाला है और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। जिसके बाद जजपा नेता ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ओमेक्स सिटी पलवल निवासी रावत ने शिकायत में कहा है कि 28 अक्टूबर की रात करीब साढ़े 8 बजे वह घर पर थे। इस दौरान उनके मोबाइल पर व्हाट्सअप कॉल आई। उसे रिसीव करते ही पूछा कि आप जीतू बोल रहे हैं। उन्होंने जब हां कहा तो उसने सवाल किया कि क्या आप जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे हैं। इस पर उन्होंने हां कहा। फिर फोन करने वाले ने कहा कि वह गाडोलिया बोल रहा है। हफ्तेभर में 50 लाख रुपए दे देना, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

साथ ही उसने आगे कहा कि जान की सलामती चाहते हो तो रुपयों का इंतजाम कर लेना। इसके बाद उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर सूचना देने के साथ ही कैंप थाने में लिखित शिकायत दी। साथ ही जिसके चलते वह एसपी दीपक गहलावत से भी मिले। इसके बाद एसपी ने उन्हें सुरक्षा के लिए गनमैन दे दिया है।

बता दें कि जीतू दीघौट जजपा में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रह चुके हैं। साथ ही वह डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के भी करीबी हैं। कैंप थाना प्रभारी यादराम की मानें तो केस दर्ज कर लिया गया है। साइबर सेल द्वारा आरोपी के नंबर की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि जिस नंबर से कॉल आई है वह नंबर विदेश का है। जिसके बाद अब पुलिस हर एंगल से जांच करने में लगी है।

ये भी पढ़िये >>

मकान बनाने को लेकर बहू ने सास को उतारा मौत के घाट, मामला दर्ज

Yuva Haryana

सुप्रीम कोर्ट से लगा पूर्व सीएम हुड्डा को बड़ा झटका, मानेसर भूमि अधिग्रहण का आदेश किया रद्द

Yuva Haryana

कैथल के स्कूल संचालक की गला काटकर हत्या, यमुनानगर में नहर किनारे कार में मिला शव

Yuva Haryana

कई पुलिस इंस्पेक्टरों के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

Yuva Haryana