Breaking खेत-खलिहान खेल चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

बॉक्‍सर अमित पंघाल को गेहूं कटाई में मां का हाथ न बंटाने का है मलाल, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Yuva Haryana, Chandigarh

विश्व के नंबर वन बॉक्सर अमित पंघाल को फसल कटाई की चिंता सता रही है। दरअसल अमित पंघाल ने गेहूं साफ करते हुए मां के फोटो के साथ ट्वीट करते हुए अपनी भावनाओं को उजागर किया है। अमित पंघाल ने कहा कि नेशनल कैंप में होने के कारण वह परिवार के साथ कार्य में हाथ नहीं बंटा पाया। साथ ही, उन युवाओं को परिवार के सदस्यों के कार्य में सहयोग देने का आह्वान किया है, जो अपने घर में हैं।

अमित पंघाल रोहतक के मायना गांव के रहने वाले हैं। जोकि अपने भार वर्ग में दुनिया के नंबर-1 रैंक बॉक्सर हैं। वहीं सेना में सूबेदार के पद पर कार्यरत हैं और देश के लिए टोक्यो ओलंपिक में कोटा भी दिलवा चुके हैं। अमित पंघाल जब भी घर आते हैं तो वह परिवार के कार्यों में पूरा सहयोग देते हैं। परिवार खेती-बाड़ी करता है और वर्तमान में गेहूं की कटाई और कढ़ाई का काम चल रहा है।

लेकिन पटियाला में अमित नेशनल कैंप में होने के चलते घर नहीं आ पाया। अमित ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से घर में मां की गेहूं साफ करते हुए तस्वीर लगाई है। साथ ही, लिखा है नेशनल कैंप में होने के कारण मां का हाथ नहीं बंटा पा रहा। अमित पंघाल सेंट पीटर्सबर्ग में आयोजित गवर्नर कप में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। बुधवार को भारतीय टीम रूस के लिए रवाना होगी।

अमित पंघाल कोरोना महामारी के बचाव को लेकर 2020 में सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन में घर पर ही थे। उन्होंने परिवार के साथ गेहूं की कटाई और कढ़ाई करवाने में पूरा सहयोग दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने ट्राली से गेहूं उतारते हुए का फोटो भी इंटरनेट मीडिया डाला था, जिसको काफी लोगों ने सराहा और उनकी सादगी की मिसाल दी गई थी।

ये भी पढ़िये >>

पूर्व सरपंच सज्जन गर्ग ने थामा बीजेपी का हाथ, सुभाष बराला की मौजूदगी में की पार्टी ज्वाइन

Yuva Haryana

4 सितम्बर को प्रदेश के फार्मासिस्ट नारनौंद में करेंगे विरोध प्रदर्शन

Yuva Haryana

IPS संजय बैनीवाल बने चंडीगढ़ पुलिस के डीजीपी, भारत सरकार ने जारी किये आदेश

Yuva Haryana

मौसम विभाग का बुलेटिन जारी, 6 जनवरी को बूंदाबांदी की संभावना

Yuva Haryana