Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Haryana के सब इंस्पेक्टर ड्यूटी के दौरान शहीद, दिल का दौरा पड़ा था

Yuva Haryana News

Palwal, 29 Oct, 2020

एक बेहद दुखद खबर सामने आई है, जहां BSF में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात शशांक रावत ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। उनका पार्थिव शरीर पलवल में उनके निवास स्थान पर लाया गया है।

इस दौरान विधायक दीपक मंगला निवास पर पहुंचे और शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर सैनिक बोर्ड और जिला प्रशासन के अधिकारीगण और उपस्थित लोगों ने भी पुष्प अर्पित किए।

शशांक रावत मार्च 2018 में बीएसएफ में भर्ती हुए थे। वे ड्यूटी के दौरान हृद्य गति रूकने के कारण शहीद हो गए। शहीद शशांक के पिता शिवचरण रावत पलवल के गांव धतीर में प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं तो वहीं माता सुनीता निजी स्कूल में टीचर के पद पर कार्यरत है। साथ ही बहन महिमा श्रीनगर में एमबीबीएस डॉक्टर है।

विधायक दीपक मंगला बताते है कि बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात शशांक रावत ड्यूटी के दौरान हृदय गति के रूकने से शहीद हो गए। जिसके बाद इनके पार्थिव शरीर को उनके निवास स्थान पर लाया गया। शहीद के पिता शिवचरण द्वारा मुखाग्नि दी गई।

उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र का एक सपूत मातृभूमि की सेवा करते हुए शहीद हो गया है, जिसे कभी भूलाया नहीं जा सकता है। वहीं विधायक दीपक मंगला कहते है कि 28 वर्षीय शशांक रावत व्यवहार कुशल थे। उनकी कमी को पूरा नहीं किया जा सकता है।

ये भी पढ़िये >>

इनेलो के प्रवक्ताओं की सूची जारी, कर्ण, अर्जुन और जस्सी पेटवाड़ को राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेदारी

Yuva Haryana

गरीब कुम्हार ने पीएम मोदी के आह्वान पर किया बड़ा ऐलान, 5 अप्रैल को जलाने के लिए फ्री में देंगे मिट्टी के दीपक

Yuva Haryana

कांग्रेस प्रदेश महासचिव का हुड्डा को लेकर आपत्तिजनक बयान

admin

जब रेलवे से जुड़ी इस कंपनी ने दिया जातिय आधार पर विज्ञापन, फिर जो हुआ देखिए

Yuva Haryana