Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

CM Manohar Lal का बड़ा संकेत, कहा योगेश्वर जीते तो सरकार में रहेगी बड़ी भागीदारी

Yuva Haryana News

Sonipat, Gohana

बरोदा उपचुनाव में सभी पार्टियां प्रचार करने मे जुटी हुई हैं। वहीं, बीजेपी-जेजेपी गठबंधन उम्मीदवार योगेश्वर के लिए दोनों ही पार्टियों की तरफ से जनता से वोटों की अपील की जा रही है।

वहीं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी गठबंधन उम्मीदवार के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सीएम ने योगेश्वर दत्त को लेकर बड़े संकेत दिए हैं। सीएम ने कहा है कि अगर योगेश्वर दत्त जीतते हैं, तो सरकार में बड़ी भागीदारी रहेगी ।

सीएम ने कहा कि आचार संहिता के समय सभी चीजें नहीं कही जा सकती , सरकार में भागीदारी के कई रास्ते होते हैं। निश्चित तौर पर भागीदारी बढ़ेगी यह मेरा वादा है। बहुत सी चीजें सरकार में ऐसी होती हैं, जिनमें भागीदारी होती है, सरकार में शामिल होकर चलेंगे तो सभी का लाभ होगा, ज्यादा विकास होगा।

बरोदा उपचुनाव में जीत का किया दावा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी चुनाव में हर पार्टी की तरफ से पूरा जोर लगाया जाता है, इस पारी का हमारा पहला चुनाव है। हमारे 5 साल की और 1 साल की उपलब्धियां जनता हमसे सहमत हैं, तो हम चुनाव जीतेंगे। पिछली बार भी हम पंचायत चुनाव, नगर निकायों के चुनाव जीते, जींद इलेक्शन जीते। कोई चुनाव हम हारे नहीं लगातार बढ़ रहे हैं, पिछले विधानसभा चुनाव में भी 3% वोट बढ़ाए हैं।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम बोले कि बरोदा में कांग्रेस सरकार के मुकाबले हमने ज्यादा विकास किया है। मैंने 4 महीने पहले अपने आप को सदन का नेता होने के नाते बरोदा का विधायक पेश किया है। पिछले 4 महीनों में 165 करोड़ रुपए के काम करवाए गए।

उन्होंने कहा कि जब कैंडिडेट की तुलना की जाती है तो हमारा कैंडिडेट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान रखता है। एक अच्छा खिलाड़ी रहा है एक अच्छा नेता साबित हो रहा है।

वहीं, मुख्यमंत्री ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा ना कभी किलोई के काम बताते, ना यहां के काम बता सकते। बरोदा की जनता विकास के नाम पर वोट डालेगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा झूठी प्रतिष्ठा को जोड़कर यह चुनाव देख रहे हैं। यहां की जनता को पता है वह 4 साल सरकार से जुड़कर चलेंगे।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा अपना अस्तित्व बचा रहे हैं, कांग्रेस में उनका अस्तित्व खतरे में है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा खुद चुनाव में अपने आप को उम्मीदवार पेश कर रहे हैं। उनका उम्मीदवार आगे नहीं है।

सीएम ने कहा कि ये लोग झूठ बोल कर लोगों को बहकाते हैं और कांग्रेस बिना सत्ता के पानी के बिना मछली की तरह तड़प रही है। अगर एमएसपी खत्म हुई तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा । किसानों के तीन कानून पर कांग्रेस झूठ बोल रही है। ना एमएसपी खत्म होगी, ना मंडी खत्म होगी और अगर एमएसपी खत्म होगी तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

मैं खुद मंडियों में होकर आया हूं सभी मंडियों में किसानों की फसल एमएसपी पर खरीदी जा रही है। एमएसपी पर ही देश के खाद भंडार भरे जाते हैं।

वहीं, इनेलो पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संज कसते हुए कहा कि इनेलो मुंगेरीलाल के सपने देख रही है। इनेलो 1 सीट वाली पार्टी है उस पर क्या कहें।इनेलो तो इस स्थिति पर आ गई है कि हमारा कैंडिडेट तो नहीं जीतेगा आप कहीं भी वोट दे देना। देखना यह होगा कि इनेलो कहां खड़ी होती है हमारी साईड खड़ी होती है या कांग्रेस की साइड।

उन्होंने कहा कि बीजेपी- जेजेपी के सभी नेता एक साथ मेहनत कर रहे हैं।गठबंधन कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव लड़ रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़िये >>

अगले साल के लिए 6 फसलों का MSP घोषित, गेहूं के समर्थन मूल्य में भी बढ़ोतरी

Yuva Haryana

निजी स्कूलों के खिलाफ दबी जुबान में बोल रहे अभिभावक, फीस ना लेने का बनना चाहिए कानून

Yuva Haryana

गेस्ट टीचर सरकार की वादाख़िलाफी से नाराज होकर 29 अप्रैल से शुरू करेगें आमरण अनशन

Yuva Haryana

तलाकशुदा महिला को दिया शादी का झांसा, होटल में बुला दोस्तों से करवा दिया दुष्कर्म

Yuva Haryana