Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

हरियाणा के कई इलाकों में बारिश, ओलावृष्टि से फसलें खराब

Yuva Haryana, Chandigarh

क्षेत्र के अधिकतर हिस्सों में आज बुधवार को तेज बारिश के साथ ओलावृषिट से किसानों की फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है। साथ ही जिले के तापमान में भी गिरावट आई है। जिससे ठंड का प्रकोप बढ़ गया है। वहीं कई जगहों पर जल जमाव होने व कीचड़ के कारण लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

तेज बारिश के साथ क्षेत्र में हुई जबरदस्त ओलावृष्टि से किसानों को फसलों में भारी नुकसान हुआ है। ओलावृष्टि से गेहू, सरसों के साथ-साथ सब्जी की फसलों में भी काफी नुकसान हुआ है। ओलावृष्टि व तेज बारिश से किसानों की फसल बुरी तरह से बिछ गई है। जिससे किसानों की चिंता ओर भी बढ़ गई है और उनको काफी नुकसान होने की आशंका है। दरअसल दोपहर बाद अचानक आसमान में काली घटा छा गई और तेज बारिश शुरू हो गई।

वहीं बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि भी हुई। निजामपुर ब्लाक के कुछ गावों में तो ओले पड़ने से किसानों की फसल तबाह हो गई। बारिश व ओलावृष्टि से किसानों की गेहू व सरसों के साथ-साथ सब्जियों में भी भारी नुकसान हुआ है। किसानों को भारी नुकसान होने से उनकी चिंता बढ़ गई है। गांव दनचौली, धानौता, रामबास, टीबा बसई, ईलाखर, किशनपुरा आदि गांवो में ओलों के कारण सफेद परत बिछ गई।

ये भी पढ़िये >>

प्रदेश में दिव्यांगों के लिए नई एप लांच, चुनावों से सम्बन्धित मिलेंगी सुविधाएं

Yuva Haryana

हरियाणा कैबिनेट की पहली बैठक सोमवार को, देखिये आदेश

Yuva Haryana

गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मारकर 8 लड़कियों और 6 लड़कों को किया गिरफ्तार

Yuva Haryana

हरियाणा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, गैंगस्टर और इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Yuva Haryana