Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

केंद्र के नए ऑर्डिनेंस का कांग्रेस करेगी विरोध, इससे केवल किसान होगा बर्बाद- दीपेंद्र हुड्डा

Yuva Haryana News

Chandigarh, 30 Oct, 2020

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बड़ा बयान दिया है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि प्रदूषण रोकने के केंद्र सरकार के नए ऑर्डिनेंस का कांग्रेस विरोध करेगी। यह किसान को बर्बाद करने वाली बात है, इस ऑर्डिनेंस का मिस यूज होगा।

दीपेंद्र ने कहा कि पराली जलाने से रोकने के लिए किसान को अल्टरनेट बतांएगे। कांग्रेस ऑर्डिनेंस का विरोध करेगी 5 साल तक की सजा, 1 करोड़ जुर्माना का प्रावधान रखने से किसान को इंस्पेक्टर राज का सामना करना पड़ेगा।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि एमएसपी खत्म हुई तो राजनीति से इस्तीफा ले लेंगे। यह किसानों को गुमराह कर रहे हैं, ये एमएसपी की घोषणा तो कर देंगे लेकिन एमएसपी पर खरीद नहीं करेंगे। एफसीआई का बजट घटा रहे हैं। जिनका आफ सीजन गेहूं बचा हुआ था, उसके खरीद एमएसपी पर नहीं हो रही। मुख्यमंत्री मंडी में जाएं फिर अपनी बात पर विचार करें।

वहीं, बरोदा उपचुनाव में दीपेंद्र ने कांग्रेस की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पास काम गिनाने को नहीं है, उनके आने से कांग्रेस को फायदा होगा। हम लोगों की लड़ाई लड़ रहे हैं हम हरियाणा के भविष्य को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए हम निशाने पर हैं।

ये भी पढ़िये >>

PTI भर्ती के लिए HSSC ने जारी की परीक्षा केंद्रों की लिस्ट, जानिये कहां-कहां होगी परीक्षा ?

Yuva Haryana

PNB दे रहा है सस्ते में मकान खरीदने का मौका, आप भी उठा सकते हैं फायदा 

Yuva Haryana

रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट के लिए अब नहीं करना पड़ेगा 1 भी रुपया खर्च, बस करना होगा ये काम

Yuva Haryana

जेल में गुरमीत राम राम का है अच्छा आचरण- जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार

Yuva Haryana