Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

नशे में धुत लड़के कर रहे थे दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़, फिर दोनों ने मिलकर ऐसे सिखाया सबक

Yuva Haryana, gurugram

हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम एक बार फिर शर्मसार हो गई है। बता दें कि यहां देर रात कैब का इंतज़ार कर रही 2 युवतियों से अश्लील छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

दरअसल बीती तीन से चार अप्रैल की देर रात 2 युवतियां ग्वाल पहाड़ी इलाके में दिल्ली जाने के लिए कैब का इंतजार कर रही थी कि तभी 2 शराब के नशे में धुत्त युवको ने उन्हें परेशान कर अश्लील छेड़छाड़ शुरू कर दी।

युवतियों ने युवकों को काफी समझाया, लेकिन नशे में धुत्त युवक कुछ सुनने को तैयार नही थे। जिसके बाद युवतियों ने पुलिस को कॉल कर दो युवकों के खिलाफ शिकायत दी।

वहीं एसीपी क्राइम की मानें तो अति गंभीर मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर वारदात में शामिल दोनों आरोपी युवको को गिरफ्तार कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।

बता दें कि इस शर्मनाक वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें युवकों कीं अश्लील छेड़छाड़ की हरकत को लाइव किया। वीडियो के दौरान भी युवक युवतियों को डराने की कोशिश कर रहे थे और भद्दी गालियां भी दे रहे थे।

वहीं पुलिस की मानें तो वारदात में शामिल दोनों युवको ने अत्यधिक शराब पी हुई थी। जिनकी पहचान पर दोनों को कल शाम को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

दरअसल दोनों पीड़ित युवतियां दिल्ली की रहने वाली है और देर रात अपने घर जाने के लिए निकली थीं क्योंकि उनकी दादी की तबीयत खराब थी। युवतियों का आरोप है कि वे कैब के लिए सड़क पर आई थीं तभी वहां शराब पी रहे उन युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

ये भी पढ़िये >>

हरियाणा पुलिस के दो जवानों को मिला केंद्रीय गृह मंत्री पदक

Yuva Haryana

दलितों और गैर दलितों को लड़ाकर सत्ता में लौटना चाहती है भाजपा, RSS आरक्षण विरोधी-रणदीप सुरजेवाला

Yuva Haryana

यूपी में चल रही कबड्डी चैंपियनशिप में हरियाणा की टीम ने मारी बाजी,जीती चैंपियनशिप ट्रॉफी

Yuva Haryana

हरियाणा में श्रमिकों की सरकार ने मांगी लिस्ट, 72 घण्टे का दिया गया वक्त

Yuva Haryana