Home Breaking शहीद फ्लाइट लेफ्टिनेंट आशीष तंवर के परिजनों से मिले पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला

शहीद फ्लाइट लेफ्टिनेंट आशीष तंवर के परिजनों से मिले पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला

0

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Chandigarh, 23 June, 2019

भारतीय वायु सेना के एएन-32 विमान हादसे में शहीद हुए फ्लाइट लेफ्टिनेंट आशीष तंवर को जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने उनके पृतैक गांव दीघोट में पहुंच कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों को सांत्वना दी। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने ऐसे विमान हादसों पर दुख जताते हुए सरकार से गंभीर समीक्षा करने की मांग की ताकि आगे से इस प्रकार के हादसों का देश को फिर से सामना न करना पड़े।

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने शहीद के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने शहीद जांबाज आशीष  को सैल्यूट करते हुए कहा कि दुखद विमान हादसे में मां भारती ने एक सपूत और पलवल ने अपना लाडला खोया है, जिसकी क्षति की पूर्ति कभी भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में जननायक जनता पार्टी शहीद परिवार के साथ खड़ी है और शोकाकुल परिवार को भगवान दुख सहन करने की शक्ति दें।

वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस विमान हादसे में हरियाणा के तीन लालों समेत देश के 13 जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ी, जो कि बेहद दुखद है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार से हो रहे विमान हादसों से सरकार को सजगता बरतते हुए गंभीर समीक्षा करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसे विमान हादसों का देश को फिर से सामना न करना पड़े।

साथ ही प्रदेशवासियों से दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम जवानों की शहादत से प्रेरणा लें और उन्हें ताउम्र अपने विचारों में अमर रखे, तो यही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष को स्टेडियम में बुलाना पड़ा महंगा, MD को नोटिस जारी

Narender Sharma, Yuva Haryana यूनिक स्टेडियम शेखपुरा में रविवार को मैच खेलने आए दिल्ली भाज…