Home Breaking सत्ता दुष्यंत चौटाला के लिए नहीं, प्रदेश के हर पीड़ित व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए हासिल करो – दुष्यंत चौटाला

सत्ता दुष्यंत चौटाला के लिए नहीं, प्रदेश के हर पीड़ित व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए हासिल करो – दुष्यंत चौटाला

0

Yuva Haryana

Chandigarh/Jind, 24 June, 2019

प्रदेश की भाजपा सरकार से आज हर वर्ग पीड़ित है। इन पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए विधानसभा की तैयारी में हर कार्यकर्ता जी जान से जूटे। यह सत्ता दुष्यंत के लिए नहीं बल्कि प्रदेश के हर उस व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए हासिल करनी है, जो इस भाजपा सरकार से पीड़ित है। यह आह्वान आज जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने जींद में आयोजित जिला स्तरीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओँ की बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से किया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश का प्रत्येक युवा रोजगार के नाम पर भाजपा ने गुमराह किया है। सरकार की नाकामी के कारण आज स्नातक और स्नातकोतर युवा चपरासी के पद पर नौकरी करने को मजबूर है। किसान फसलों के दाम व समय पर पानी नहीं मिलने से परेशान है, व्यापारी सरकार के करों से परेशान तो हर बहन-बेटी कानून व्यवस्था कमजोर होने के कारण बढ़ रहे अत्याचारों से परेशान है। आज मजदूर को काम नहीं मिलने के कारण प्रत्येक परिवार भूखे मरने की नौबत पर है। उन्होंने कहा कि इन सभी व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए प्रदेश में जजपा का राज लाना जरूरी है।

चौटाला ने कार्यकर्ताओं को कहा कि इस बात का विधानसभा चुनावों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता की केंद्र में किसकी सरकार है। इतिहास गवाह है कि केंद्र में राजीव गांधी की सरकार का भारी बहुमत होने के बाद भी विधानसभा चुनावों में चौधरी देवीलाल की 85 सीटें प्रदेश में आई थी। यह चुनाव प्रदेश के विकास और प्रदेशवासियों को उनका हक दिलाने का है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब विधानसभा चुनाव के मुश्किल से तीन महीने बचे हैं। इस समय में वह प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति तक पार्टी का एजेंडा लेकर जाए और सभी को जजपा की नीतियों से अवगत करवाए। उन्होंने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि जिस तरह घोड़े को लंबा चलाने के लिए करताल लगाई जाती है। उसी तरह कार्यकर्ता तीन महीने में प्रदेश के हर व्यक्ति से मिलने के लिए अपने पांव को मजबूत कर हर घर में वोट की अपील के लिए पहुंचे।

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं को तीन एजेंडे लोगों के बीच में ले जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि रोजगार मेरा अधिकार के तहत हर घर में जाकर बेरोजगारों के आंकड़े एकत्रित करे और हर बेरोजगार युवा को पार्टी से जोड़े सत्ता आने पर किसी भी युवा को बेरोजगार नहीं रहने दिया जाएगा। यह उनकी गारंटी है। इसके अतिरिक्त बुजुर्ग महिलाओं को 55 और पुरुषों को 58 साल में पेंशन दी जाएगी। इसके अलावा छोटे व्यापारी और किसान, मजदूर का कर्ज माफ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता आज से ही विधानसभा की तैयारी शुरू कर हर घर में वोट की अपील कर पार्टी की नीतियों का प्रचार करना शुरू करे।

इस अवसर पर जजपा के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, जिला प्रधान कृष्ण राठी, विधायक पिरथी नंबरदार, पूर्व विधायक सूरजभान काजल, रामकुमार कटवाल, महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण समेत  सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

गांव की युवती से ही किया था प्रेम विवाह, लड़की के भाई ने मारी सिर में गोली, मौत

Yuva Haryana, Hisar हिसार के बरवाला इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां पर एक…