Home Breaking यमुनाननगर में भाजपा के चार विधायक होने के बावजूद जोरों पर चल रहा है अवैध खनन- दुष्यंत चौटाला

यमुनाननगर में भाजपा के चार विधायक होने के बावजूद जोरों पर चल रहा है अवैध खनन- दुष्यंत चौटाला

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 18 June, 2019

प्रदेश के कई जिलों में हो रहे अवैध खनन को लेकर जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने हैरानी जताते हुए कहा कि यमुनानगर में विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर के साथ-साथ साढौरा, रादौर, जगाधरी में भी भाजपा के विधायक हैं, लेकिन इन चार भाजपा विधायकों के होने के बावजूद किसी ने आज तक अवैध खनन के खिलाफ आवाज तक नहीं उठाई।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के नेता भी धड़ल्ले से हो रहे अवैध खनन पर चुप्पी साधे रहे, अब इसी तरह भाजपा राज में भी खनन माफियाओं का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि यमुनानगर, पंचकूला और करनाल जिलों में सरेआम सरकार की पनाह से अवैध खनन हो रहा है जिसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा की 10 सीटें जीतने वाले राजनीतिक दल का हश्र विधानसभा चुनाव में क्या रहा है यह इतिहास बताता है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के चेहरे के समक्ष कांग्रेस का चेहरा राहुल गांधी कमजोर साबित हुआ लेकिन लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनावों में काफी अंतर होता है इसलिए 75 सींटों की जीत का नारा देने वाली भाजपा को विधानसभा चुनाव में जनता सबक जरूर सिखाएगी।

वहीं जिला स्तरीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जेजेपी द्वारा शुरु की गई तीन विशेष मुहिमों को  जनता से अवगत करवाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता ‘रोजगार मेरा अधिकार’ के तहत बेरोजगार युवाओं से संपर्क करके उनके फार्म भरवाएं ताकि जजपा की सरकार आने पर प्रमुखता से बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ा जा सके।

वहीं दूसरी विशेष मुहिम किसानों के कर्ज से जुड़ी हुई है, इसके तहत ऐसे किसानों को चिन्हित करके उनका आंकड़ा तैयार किया जाए जो किसी सरकारी रिकार्ड या अन्य कहीं कर्ज माफी के हकदार नहीं बन सके हैं। इसके अलावा जजपा का लक्ष्य है कि सरकार बनने पर महिलाओं की पेंशन उम्र 60 से घटाकर 55 की जाए, इसके लिए भी महिला प्रकोष्ठ की टीमें बूथ स्तर पर फार्म भरकर ऐसी महिलाओं का सही आंकड़ा जुटाने का काम करें।

यमुनानगर जिले की बैठक में जेजेपी के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक ईश्वर पलाका, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, मास्टर राजकुमार सैनी ,जिला प्रभारी एवं पार्टी प्रवक्ता ओम प्रकाश लाठर, जसवीर सिंह आहलूवालिया, रॉकी सांगवान शैलेश त्यागी आदि उपस्थित थे।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में आज कोरोना के 188 नए मामले आए सामने, देखिए मेडिकल बुलेटिन

Yuva Haryana, Chandigarh  ये भी पढ़ि&…