Home Breaking पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में हरियाणा का इनामी बदमाश ढेर, लूटपाट की वारदात को देते थे अंजाम

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में हरियाणा का इनामी बदमाश ढेर, लूटपाट की वारदात को देते थे अंजाम

0
11Shares

Yuva Haryana, Chandigarh

यमुना एक्सप्रेस वे पर रात करीब साढ़े बारह बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें हरियाणा का एक बदमाश ढेर हो गया। पुलिस ने आरोपी पर ईनाम रखा हुआ था। ये बदमाश हाईवे पर अलग-अलग जगहों पर लूटपाट करते थे।

जानकारी के मुताबिक देर रात एसटीएफ की नोएडा यूनिट को इनपुट मिला था कि अक्टूबर 2019 में यमुना एक्सप्रेस वे पर वाहनों से लूट और महिला से रेप की तरह ही एक गैंग लूट की योजना बना रहा है। यह गैंग लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था, एसटीएफ भी कई दिनों से इनके पीछे लगी हुई थी।

रात को साढ़े बारह बजे मेरठ के पास टप्पल इंस्पेक्टर आशीष कुमार की टीम की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई जिसमें एक बदमाश के सीधी सिर में गोली लगी। आधी रात को ही जैसे ही पुलिस की टीमों को सूचना लगी तो वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच लिए।

देर रात को घायल बदमाश को पहले सीएचसी टप्पल और बाद में जिला मुख्यालय पर लाया गया लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि हाईवे के लुटेरों के यहां किसी वारदात को अंजाम देने के लिए छिपे होने का इनपुट मिला था। एसटीएफ व टप्पल पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से मारा गया, जिसकी पहचान बबलू पुत्र रामपाल निवासी नगला एक्सक्लेव पार्ट 2 फरीदाबाद, हरियाणा के रूप में हुई है। बाकी बदमाशों की तलाश में कांबिंग की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक मृतक बदमाश पर अक्टूबर 2019 में हुई रेप और लूट की घटना में 50 हजार का इनाम रखा था। वहीं इससे पहले लूट की एक वारदात में इनाम रखा गया था। आरोपी बुलंदशहर के सलेमपुर में आठ घटनाओं में वांछित था। आरोपी 2014 से ही फरार चल रहा था और पुलिस को चकमा दे रहा था।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर कर्मचारियों के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

Yuva Haryana News, Charkhi Dadri, 14 Aug. 2020 दादरी ज…