Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

महिला ASI 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार, रेप केस रद्द करने की एवज में मांगी थी रिश्वत

Yuva Haryana, Faridabad

रेप केस से नाम निकालने के बदले आरोपी से रिश्वत लेते महिला थाने की एएसआई सुमन को विजिलेंस ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी महिला पुलिसकर्मी दुष्कर्म के आरोपी से 1.70 लाख रुपए पहले ही ले चुकी है। सोमवार को 10 हजार रुपए लेते गिरफ्तार कर लिया गया।

पलवल निवासी राकेश के भतीजे संजय के खिलाफ एक महिला ने बल्लभगढ़ महिला थाने में 13 मार्च को दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। इसमें थाने की एएसआई सुमन जांच अधिकारी थी।

ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि राकेश कुमार निवासी गोपालगढ़, जिला पलवल ने एक शिकायत राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में दी कि उसके भतीजे के खिलाफ महिला थाना फरीदाबाद में धारा 376, 506 के तहत एक अभियोग दर्ज था जिसको रद्द करने की एवज में उक्त महिला सहायक उप निरीक्षक ने उससे 1,80,000 रुपये की मांग की थी। वह पहले ही 1,70,000 रुपये दो बार में दे चुका है और बाकि के 10,000 रुपये आज देने है।

यह सूचना प्राप्त होते ही थाना राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में अभियोग दर्ज करके कैलाश, उप पुलिस अधीक्षक, फरीदाबाद के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। तहसीलदार, बडखल नेहा सहारन को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया।

राज्य चौकसी ब्यूरो की टीम द्वारा ड्यूटी मैजिस्ट्रेट व छाया (शैडो) गवाह की मौजूदगी में महिला सहायक उप निरीक्षक 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार किया गया। आरोपिया से गहन पूछताछ की जा रही है। मामले की आगामी कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़िये >>

रटौला लूट मामले में सीआईए वन की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, तीन आरोपी गिरफ्तार

Yuva Haryana

हरियाणा में कई इलाकों में बारिश, 10 जिलों में दोपहर तक आसार

Yuva Haryana

सड़क हादसे के बाद नहीं पहुंची एबुलेंस तो बाइक से लेकर पहुंचे अस्पताल, मां-बेटे ने तोड़ा दम

Yuva Haryana

करनाल में एक शव के लिए पुलिस से भिड़ी दो महिलाएं, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Yuva Haryana