Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

बहादुरगढ़ में किसान की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, आपस में हुआ था विवाद

Yuva Haryana, Bahadurgarh

दिल्ली बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने पंजाब से आए दो किसानों में यहां कसार मोड़ के बाईपास के पास आपस में झगड़ा हो गया। जिसमें एक किसान ने दूसरे किसान की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

वहीं मृतक की पहचान पंजाब के बरनाला के गांव डिल्मा के किसान गुरप्रीत सिंह (24) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि कसार बाईपास के पास गुरुप्रीत का कुछ लोगों से विवाद हो गया था, जिसके बाद कुछ युवकों ने लाठियों से हमला कर दिया व लातों से पिटाई की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसके बाद हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। हमलावरों में एक युवक का नाम रणबीर पता चला है। वह भी गुरुप्रीत के गांव का बताया गया है।

मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को सूचना भेजी है। वह कई दिनों से यहां ठहरा हुआ था। किसानों ने बताया कि घटना के बाद हमलावर फरार हो चुके थे।

सेक्टर-6 थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि हत्यारा गुरप्रीत के गांव का ही रणबीर बताया जा रहा है। पुराने रुपयों व अन्य कारणों के चलते दोनों का विवाद सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़िये >>

रेवाड़ी के इस गांव के बड़े बड़े दिग्गज राजनीति में हैं, लेकिन गांव के हालात देखकर आप चौंक जाएंगे

Yuva Haryana

रोहतक में निजी बस और डंपर के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 2 की मौत व दर्जनभर लोग घायल

Yuva Haryana

भाजपा में भी जल्द ही मचने वाली  है भगदड़, पार्टी के मूल कैडर से अन्याय कर रही है भाजपा- गीता भुक्कल

Yuva Haryana

HUDA सेक्टरों की सड़कों की मरम्मत के लिए 265 करोड़ रुपये जारी, देखिये आपके सेक्टर का नंबर आया या नहीं ?

admin