पूर्व कृषि मंत्री के बेटे की कार पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, बाल बाल बचे

Yuva Haryana, 22 Feb, 2021

कुरूक्षेत्र जिले के उपमंडल पिहोवा में पूर्व कृषि मंत्री जसविंद्र संधू के बेटे एवं भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव जसतेज सिंह संधू पर मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने फायर किया। जिसके बाद जसतेज संधू ने फायर किए जाने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जसतेज संधू अपनी कार में रोजाना की तरह गांव थाना टोल प्लाजा धरने पर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने दो फायर किए। दोनों गोली कार के शीशे पर लगी और कार में सवार जसतेज संधू सुरक्षित है।

जानकारी देते हुए भाकियू के प्रदेश महासचिव जसतेज संधू ने बताया वे सुबह लगभग 7 बजे अपनी कार से थाना टोल प्लाजा धरने पर जा रहे थे कि रास्ते में गांव बेगपुर के पास दो अज्ञात मोटसाइकिल सवार युवकों ने पीछे से कार पर फायर किए। घटना को अंजाम देकर मोटरसाइकिल सवार वहां से फरार हो गए। हादसे में वे बाल-बाल बच गए। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया। फोरेंसिक टीम ने मौके से नमूने एकत्रित किए। पुलिस गाड़ी को कब्जे में लेकर गुमथला गढू चौकी में पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दे कि भाकियू नेता जसतेज संधू किसान संघर्ष में पहले दिन से बढ़ चढ़ कर भाग ले रहे है।

जसतेज संधू ने अभी कुछ दिन पहले पिहोवा के गांव गुमथलागढू में महापंचायत का भी आयोजन किया था जिसमें भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने किसानों को संबोधित किया था।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top