Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

अदालत ने महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष को सुनाई 15 साल की सजा, पढ़िए क्या है पूरा मामला ?

Yuva Haryana, Chandigarh

महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष रितु लाठर सहित तीन लोगों को सजा सुनाई है। अदालत ने महिला को 15 साल कैद व 1.5 लाख रुपए जुर्माना की सजा सजा सुनाई है।

जबकि दो दोषियों को अदालत ने 20-20 साल की सजा सुनाई है। इसके अलावा 2-2 लाख रुपए जुर्माना भी अदा करना होगा। बता दें कि ये सभी साढ़े तीन साल पहले चरस तस्करी के मामले में पकड़े गए थे।

अदालत में चले अभियोग के अनुसार 16 दिसंबर 2017 को पुलिस को सूचना मिली थी कि पानीपत की तरफ से गाड़ी में चरस सप्लाई की जा रही है। इस पर पुलिस ने सफीदों एरिया में नाका लगाया तो पानीपत की तरफ से उन्हें एक गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिस ने जब गाड़ी की छानबीन की तो उसमें से 4 किलो 490 ग्राम चरस बरामद हुई थी।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम व पता जैजैवंती गांव निवासी सुरेंद्र उर्फ मंगल, झांझ खुर्द निवासी राजेंद्र उर्फ जिंद्र व अर्बन एस्टेट निवासी रितु लाठर बताया था। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। तभी से यह मामला अदालत में चल रहा था।

इस मामले में एएसजे सुभाष सिरोही की अदालत ने सुरेंद्र उर्फ मंगल निवासी जैजैवंती राजेन्द्र उर्फ जिंदर निवासी झांझ खुर्द को 20-20 साल कैद व 2-2 लाख रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है। इसके अलावा अर्बन एस्टेट निवासी व कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष रितु लाठर को 15 साल कैद और 1.5 लाख रुपए जुर्माना की सजा सुनाई है।

ये भी पढ़िये >>

कोरोना काल की स्कूली फीस को लेकर आया हाईकोर्ट का फैसला, जानिए कोर्ट ने क्या कहा ?

Yuva Haryana

करनाल में लगे रहे स्मार्ट बिजली मीटर, उपभोगता मोबाइल ऐप के जरिए रख सकेंगे अपने बिजली मीटर पर नजर

Yuva Haryana

भाजपा राज में दूध-दही खाने वाले प्रदेश में चिट्टा आ गया – नैना चौटाला

Yuva Haryana

पलवल मंडी में पिछले 5 दिन से नहीं हुई गेहूं खरीद, किसान हुए परेशान

Yuva Haryana