Paytm दे रहा है मुफ्त LPG गैस सिलेंडर, ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा, जानिए बुक करने का तरीका

Yuva Haryana, 22 January, 2021

रसोई गैस सिलेंडर की कीमत इन दिनों 692 रुपये के करीब चल रही है। अगर आप चाहें तो आपको गैस सिलेंडर बिल्कुल मुफ्त मिल सकता है। ऐसे में आप इस साल का पहला गैस सिलेंडर एक दम मुफ्त हासिल कर सकते हैं।

दरअसल, पेटीएम ने रसोई गैस उपभोक्ताओं के लिए एक जबरदस्त ऑफर निकाला है। पेटीएम के इस ऑफर के इस्तेमाल से आप एक महीने के गैस सिलेंडर के पैसे बचा सकते हैं।

फ्री में मिल सकता एलपीजी गैस सिलेंडर

एलपीजी सिलेंडर बुकिंग के लिए बड़ी संख्या में लोग पेटीएम का सहारा ले रहे हैं। पेटीएम अब एलपीजी सिलेंडर बुकिंग के लिए देश का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है। पेटीएम अपने ग्राहकों के लिए आए दिन कई ऑफर लेकर आता रहता है।

पेटीएम ने रसोई गैस उपभोक्ताओं के लिए एक बार फिर शानदार ऑफर पेश किया है। अगर आप पेटीएम के इस ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आप कम के कम एक गैस सिलेंडर के पैसे बचा सकते हैं। यानी की आपको फ्री में एलपीजी गैस सिलेंडर मिल सकता है।

ऐसे उठाएं पेटीएम ऑफर का लाभ

इस ऑफर का फायदा सिर्फ उन लोगों को दिया जाएगा जो लोग पहली बार पेटीएम से गैस सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं। ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में पेटीएम डाउनलोड करना होगा। अगर आप पेटीएम से अपने एलपीजी गैस सिलेंडर को बुक करते हैं तो आपको भारी कैशबैक मिल सकता है। आपको अपना गैस सिलेंडर पेटीएम से बुक करना होगा। इसके बाद आपको 700 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। यह लाभ पहली बार पेटीएम से गैस सिलेंडर बुकिंग पर ही मिल रहा है।

पेटीएम से लें 700 रु तक के कैशबैक का फायदा

■ अगर आपके फोन में पेटीएम एप नहीं है तो सबसे पहले उसे डाउनलोड करें

■ अब अपने फोन पर पेटीएम ऐप खोलें।

■ उसके बाद ‘recharge and pay bills’ पर जाएं।

■ अब ‘book a cylinder’ (बुक ए सिलेंडर) ऑप्शन खोलें।

■ भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें।

■ रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपने LPG ID दर्ज करें।

■ इसके बाद आपको पेमेंट ऑप्शन दिखेगा।

■ अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें।

Scroll to Top