Home Breaking खिलाड़ियों के लिए समय नहीं, गीता जयंती के लिए लंदन दूर नहीं- दुष्यंत चौटाला

खिलाड़ियों के लिए समय नहीं, गीता जयंती के लिए लंदन दूर नहीं- दुष्यंत चौटाला

0

Bhiwani, Yuva Haryana
23 June 2019

हरियाणा सरकार द्वारा खिलाड़ियों का सम्मान समारोह रद्द किए जाने के बाद सियासी संग्राम शुरू हो गया है। अपने किसी कार्यकर्ता के घर खुशी में शरीक होने पहुंचे जननायक जनता पार्टी के संस्थापक दुष्यंत चौटाला ने खिलाड़ियों के मामले में मौजूदा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार योग व लंदन में होने वाले गीता महोत्सव पर करोड़ो रुपए खर्च कर सकती है। सरकार के पास अगर समय नहीं है तो सिर्फ खिलाड़ियों के लिए। वो खिलाड़ी जो मेडल जीतकर राज्य और देश का गौरव बढ़ाते है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मौजूदा सरकार सिर्फ जाति व धर्म के रंग में ही जुटी रहती है। उन्हें खिलाड़ियों के सम्मान से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि सरकार जल्द से जल्द प्रॉपर तरीक़े से खिलाड़ियों का सम्मान करे।

उन्होंने कहा कि दिन रात मेहनत करके हरियाणा का नाम देश-विदेश में चमकाने वाले खिलाड़ियों के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार के पास समय नहीं और गीता जयंती मनाने के लिए लंदन भी उनके लिए दूर नहीं। सरकार का यह फैसला न केवल प्रदेश के तीन हजार से ज्यादा खिलाड़ियों का अपमान है बल्कि भाजपा की जातिगत एवं धार्मिक रंग देने की संकीर्ण मानसिकता को भी दर्शाता है जिसका आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। यह बात जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही।

भिवानी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जेजेपी नेता ने भाजपा सरकार द्वारा खिलाड़ियों के लिए समय ना होने का बहाना बनाकर सम्मान समारोह रद्द करने के फैसले की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि सरकार के पास लंदन में जाकर करोड़ों रुपए खर्च कर तीन दिन तक गीता जयंती मनाने का वक्त तो है परंतु खेलों में हरियाणा को मेडल दिलाने वालों के लिए एक मिनट भी नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता के पास सबक सिखाने का समय है और विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर कर प्रदेश की जनता उन्हें खाली बैठने का समय जरूर प्रदान करेगी।

पूर्व सांसद ने खिलाड़ियों के लिए हर हाल में सम्मान समारोह होने की वकालत की। उन्होंने कहा कि सरकार कभी योग दिवस के नाम पर तो कभी गीता जयंती के नाम पर प्रदेश के करोड़ों रुपए बर्बाद कर रही है। सरकार धरातल पर कुछ कर नहीं रही, सिर्फ दिखावा कर रही है।

पत्रकारों से बातचीत के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि प्रदेश में चौधरी देवीलाल के विचारधारा की जेजेपी सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करें। उन्होंने कहा कि बूथ लेवल का प्रत्येक कार्यकर्ता घर-घर जाकर रुठे हुए कार्यकर्ताओं को मनाएं एवं एक लक्ष्य निर्धारित कर हर रोज एक परिवार को पार्टी में अवश्य जोड़ें।

इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, दादरी जिला प्रधान नरेश द्वारका, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र लितानी, शंकर आहूजा पार्षद ईश्वर मान, जितेंद्र शर्मा ,प्रेम धनाना, यशवीर घनघस, रामेश्वर चांग, अशोक सिहाग ,जोगेंद्र वाल्मीकि, लीलू कितलाना, प्रदीप सांगवान, रूपेश गुजरानी, रणधीर शर्मा तथा वीरेंद्र बापोड़ा सहित पार्टी के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एमडीयू ने बदला प्रश्न-पत्रों का पैटर्न, बताया ये कारण, पढ़िए

Yuva Haryana, Rohtak एमडीयू ने लॉकडाउन के कारण बाधित हुई पढ़ाई का हवाला देते हुए अपने प्रश्…