Breaking चर्चा में हरियाणा हरियाणा विशेष

दिव्यांग यात्रियों से दुर्व्यवहार करेगा स्टाफ तो, अब खैर नहीं 

Yuva Haryana News
Chandigarh, 28 September, 2020
हरियाणा रोडवेज की बसों में यात्रा करने वाले दिव्यांग यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। दिव्यांग के साथ अगर स्टाफ दुर्व्यवहार करता है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
मतलब है कि अब दिव्यांग के साथ आप गलत व्यवहार नहीं कर सकते है। अगर इस तरह से कोई भी शिकायत प्रशासन या अधिकारी के पास आएगी तो कर्मचारियों को बख्शा नहीं जाएगा।
दिव्यांग यात्रियों की तरफ से परिवहन विभाग को मिली शिकायतों को निदेशालय ने बड़ी गंभीरता से लिया है। इस सबंध में सभी डिपो महाप्रबंधकों को लिखित निर्देश दिए गए हैं। दिव्यांगजनों ने मुख्यालय से की कुछ कर्मचारियों की शिकायत ग़ौरतलब है कि कुछ कर्मचारियों की शिकायत मिलती है कि वे दिव्यांग यात्रियों के साथ बुरा व्यवहार करते हैं।

दिव्यांग यात्रियों को सीट करवाएं उपलब्ध करवाई जाए अब विभाग के ये निर्देश है। महाप्रबंधक Jind डिपो के महाप्रबंधक बिजेंद्र हुड्डा ने बताया कि दिव्यांगजन से दुर्व्यवहार को लेकर अगर शिकायत प्राप्त होती है तो कर्मचारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। अब वरिष्ठ नागरिक, महिलाओं और दिव्यांग के लिए सीट पहले उपलब्ध करवाई जाए। ताकि इन सभी को किसी भी तरह की कोई दिक्कत न सके।

तीन गोदामों से Police ने पकड़ी अवैध शराब, शराब माफिया पर हावी पुलिस 

ये भी पढ़िये >>

प्रदेश में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, बिल में नहीं होगा कोई बदलाव

Yuva Haryana

हरियाणा पुलिस के जवान ने फंदा लगा की दी जान, कई दिनों से ड्यूटी से था गैरहाजिर

Yuva Haryana

Big Breaking_ नारनौल जिला कारागार में बंद कैदी ने की आत्महत्या

Yuva Haryana

बेटी ने की लव मैरिज तो पूरे परिवार ने उठाया ये ख़ौफ़नाक कदम, देखिये तस्वीरें

Yuva Haryana