Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो को बचाने के चक्कर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की हुई मौत

Yuva Haryana, Ambala

हरियाणा के अंबाला में मुलाना की पुरानी अनाज मंडी के पास आज एक दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई है। वहीं एक घायल हो गया है। जिसे राहगीरों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर स्थित गांव बलवाखेड़ी से लौट रहे थे। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम को यमुनानगर नंबर की एक स्कॉर्पियो गाड़ी स्पीड में अंबाला से यमुनानगर की ओर जा रही थी। जैसे ही गाड़ी मुलाना में पुरानी अनाज मंडी मोड़ पर पहुंची तो सामने से एक ट्रक को तेजी से क्रास करते समय दूसरे लेन में जा रही एक रेहड़ी से टकरा गई।

गाड़ी में दो लोग थे। वहीं ट्रक ने गाड़ी को बचाने के चक्कर बाइक को टक्कर मार दी।  जिसके हादसा इतना भयंकर हुआ कि बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर आस पास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान ईश्वर (65) व मामचंद (32) के रूप में हुई है। दोनों पंचकूला के गांव बागवाला के रहने वाले हैं। ईश्वर अपने बेटे मामचंद की उत्तर प्रदेश सहारनपुर के गांव बलवाखेड़ी गए थे और रविवार को वापस लौट रहे थे। पुलिस ने मृतकों के स्वजनों को सूचित कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़िये >>

रोहतक में शिक्षा मंत्री ने माना, जाट आरक्षण में हुई थी सरकार से भी चूक

Yuva Haryana

प्रधानाचार्य ने नाखुन बड़े होने पर छात्रा को लगाई डांट, तो उठा लिया ये कदम

Yuva Haryana

राजनीतिक प्रोग्राम के लिए सीएम के पास आधी रात को भी वक्त है, खिलाड़ियों के लिए दिन में भी नहीं – दुष्यंत चौटाला

Yuva Haryana

पंचकूला में सामने आए 9 पॉजिटिव केस, पिछले 15 घण्टे में 11 नए केस आ चुके सामने

Yuva Haryana