Breaking देश बड़ी ख़बरें

चाची और भतीजे के बीच थे अवैध संबंध, मासूम ने खोला मां का राज, फिर इस हालत में मिली दोनों की लाश

Yuva Haryana, Hamirpur

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में चाची और भतीजे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे। जिसका राज मासूम मासूम बच्चे ने खोल दिया था।

दरअसल, नाबालिग बच्चे ने अपनी मां को फोन पर बात करते देखा था जिसके बाद कहा कि वह किसी और से बात कर रही है और वह पापा को सब बात बता देगा। इसके बाद मां ने बच्चे की नहीं सुनी और वह अपने भतीजे के साथ बाइक पर बैठकर कही चली गई।

दूसरे दिन महिला और भतीजे की लाश बाड़े में मिली थी जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस और फोरेंसिंक की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया।

नाबालिग बच्चे ने बताया कि उसकी मां चाचा के साथ फोन पर छुप छुपकर बात करती थी। इसका पापा विरोध करते थे और दोनों के बीच कहासुनी भी होती थी। अब हत्या की वारदात से पहले दिन मां चाचा के साथ बाइक पर बैठकर बाहर गई थी।

हमीरपुर के एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चाची, भतीजे की हत्या हुई है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों के अवैध संबंधों को लेकर जांच चल रही है।

बताया जा रहा है कि मृतका के पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई भी हुई थी। अब इस मामले में पुलिस पूरी छानबीन कर रही है और अवैध संबंधों के चलते हत्या का शक जताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला और युवक दोनों आपस में चाची भतीजा थे और दोनों की उम्र करीब 32 साल और 25 साल थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़िये >>

पंजाब एवं हरियाणा सिविल सचिवालय में तीन दिन बिजली रहेगी बाधित, ये है वजह

Yuva Haryana

महम के सैमाण गांव में चली गोली तीन मामले दर्ज

Yuva Haryana

एक साथ कई अस्पतालों पर आयकर विभाग का छापा, रिकार्ड खंगालने में जुटी आयकर टीम

Yuva Haryana

सिरसा में नकली नोटों की खेप बरामद, दो गिरफ्तार

Yuva Haryana