Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

ससुरालजनों से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, इन पत्नी समेत तीन लोगों पर लगाए ये आरोप

Yuva Haryana, Palwal

हरियाणा के पलवल में एक युवक द्वारा फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले को लेकर बताया यह जा रहा है कि युवक ससुरालजनों द्वारा मारपीट व दुर्व्यवहार से परेशान होकर ये कदम उठाया है। युवक ने यह कदम उठाने से पहले सुसाइड नोट लिखा, जिसमें बताया कि उसकी पत्नी, सास और ससुर ने उसे मरने के लिए मजबूर किया है। पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर आरोपी पत्नी, सास व ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि यह पूरा मामला गांव दुर्गापुर निवासी मोतीराम के पुत्र सुंदर की शादी गत 13 दिसम्बर वर्ष 2019 को गांव रूंधी निवासी रितू पुत्री रतनलाल के साथ हुई थी। शादी के तीन महीने बाद ही रितू घर में लड़ाई-झगड़ा करने लगी।

रितू को कई बार समझाया गया और झगड़े का कारण पूछा गया, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया और न ही अपनी हरकतों से बाज आई। जिसके बारे में कई बार रितू के पिता व मां कुसुम को भी बताया गया लेकिन उन्होंने उसे बढ़ावा ही दिया।

बता दें कि बीती  अप्रैल को सुंदर अपने ससुराल गांव रूधी किसी शादी समारोह में शामिल होने गया था।  जहां पर उसके साथ ससुर रतन लाल व परिवार के अन्य लोगों ने मारपीट कर दुर्व्यवहार किया था और दहेज के झूंठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। जिसके बाद सुंदर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार व बेइज्जती को सहन नहीं कर पाया और उसने 29 अप्रैल को घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़िये >>

दो बच्चों के साथ नहर में कूदी पुलिसकर्मी की पत्नी, 1 की मौत

Yuva Haryana

डॉक्टर के मृत घोषित करने के बावजूद परिजनों ने मिट्टी के अंदर दबाकर रखा शव

Yuva Haryana

दुष्यंत चौटाला के काफिले की गाड़ी टकराई, नीलगाय आगे आने से हादसा, दो घायल

Yuva Haryana

जेजेपी श्रमिकों व कर्मचारियों के लिए बनाएगी अलग संगठन, कमेटी गठित

Yuva Haryana