Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

शराब पीने के बाद खाने को लेकर हुआ झगड़ा, दो दोस्तों ने कर दी तीसरे की हत्या

Yuva Haryana, Rohtak

हरियाणा में रोहतक के कस्बे समालखा की  शास्री कॉलोनी के युवक विकास की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर पुरे मामले का खुलासा कर दिया है। प्राथमिक पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कुबुल कर लिया है। जांच में सामने आया है कि आरोपितों ने शराब पीने के बाद लड़ाई झगड़े के दौरान गांव सरढाना के पास से गुजर रही नहर में धक्का दे दिया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मृतक 10 अप्रैल की शाम को करीब सात बजे दोस्तों के साथ घर से बाहर गया था। 13 अप्रैल को रोहतक के बोहर नाका के पास जेएलएन नहर में उसका शव मिला था। जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। पिता महावीर सिंह ने मुंह, हाथ-पैर सहित शरीर पर जख्म के निशान मिलने से हत्या की आशंका जाहिर की थी। पुलिस को शिकायत देकर दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया था। रोहतक पुलिस ने गत 14 अप्रैल को जीरो एफआईआर दर्ज कर समालखा भेज दिया था। मामले की जांच सीआइए टू को सौंपी गई थी।

पूछताछ में पिता ने बताया कि विकास को किसी से पैसे लेने के लिए पिपली खेड़ा गांव जाना था। उसने आरोपी विकसित व जैकी को साथ में लिया और चला गया। विकसित की बाइक से तीनों पिपली खेड़ा गए। वहां गैस एजेंसी के पास सोनू ने एक दुकानदार के पास फोन गिरवी रखवाकर विकास को पैसे दिलवा दिए। विकास को नरेला, दिल्ली में अपने परिचित को पैसे देकर आना था। नरेला से वापस आते समय खाने-पीने के खर्च को लेकर इनका आपस में विवाद हो गया था।

ये भी पढ़िये >>

नये ट्यूबवेल कनेक्शनों के लिए ये कंपनी देगी सबमर्सिबल मोटर, जानिये कितनी होगी कीमत ?

Yuva Haryana

करनाल पुलिस ने अरुणाचल जा रहे कैंटर को किया काबू, 600 अवैध शराब की पेटियां हुई बरामद

Yuva Haryana

आम आदमी पार्टी के पास आये लोकसभा टिकट के लिए 178 आवेदन- नवीन जयहिन्द

Yuva Haryana

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले जींद के नवनिर्वाचित विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा

Yuva Haryana