Home Breaking गुरुग्राम में इंटीरियर डिजाइन कंपनी में सीनियर सेल्स मैनेजर की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

गुरुग्राम में इंटीरियर डिजाइन कंपनी में सीनियर सेल्स मैनेजर की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

0
27Shares

Yuva Haryana News, Gugugram, 13.07.2020

हरियाणा में अपराध के मामाले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अब गुरुग्राम में सेक्टर-66 स्थित एक इंटीरियर डिजाइन कंपनी में सीनियर सेल्स मैनेजर 28 वर्षीय रिदा मसरूर चौधरी की उनके कमरे में ही शनिवार रात हत्या कर दी गई। पंखे में साड़ी का फंदा बंधा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटकाने का प्रयास किया गया था। शरीर के ऊपर कई जगह चोट के निशान थे। यही नहीं कमरे का दरवाजा भी खुला था।

यह भी पढ़े: जींद में दिनदहाड़े साढ़े आठ लाख की लूट, कार में सवार होकर आए थे बदमाश

वहीं, परिजनों की शिकायत पर जान गंवाने वाली रिदा मसरूर चौधरी के ब्यॉयफ्रेंड हबीब उर्फ विवान के खिलाफ डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। रविवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। हत्या से इलाके में सनसनी मच गई।

यह भी पढ़े: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये नितिन गडकरी करेंगे 8 नेशनल हाइवे समेत 11 सड़क विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने कहा कि स्वजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर आरेापित की तलाश शुरू कर दी गई है। उसकी गिरफ्तारी से ही पूरी सच्चाई सामने आएगी। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक फांसी लगाने से मौत होने की बात सामने आई है। अब शव फर्श पर कैसे पड़ा था, इसका जवाब आरोपित की गिरफ्तारी से ही सामने आएगा। इसके अलावा भी कई एंगल से जांच की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर कर्मचारियों के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

Yuva Haryana News, Charkhi Dadri, 14 Aug. 2020 दादरी ज…