Home Breaking जेजेपी एससी सैल का विस्तार, 81 विधानसभा क्षेत्रों में बनाए हलका अध्यक्ष

जेजेपी एससी सैल का विस्तार, 81 विधानसभा क्षेत्रों में बनाए हलका अध्यक्ष

0
0Shares

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana
Chandigarh, 07 June, 2019

जननायक जनता पार्टी ने रोहतक में कार्यकारिणी की बैठक से पहले संगठन विस्तार को तेज़ कर दिया है। पार्टी के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ में प्रदेश के 90 में से 81 हलकों में प्रधान नियुक्त कर दिए गए हैं जो अपने-अपने क्षेत्र में पार्टी से लोगों को जोड़ेंगे। प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अशोक शेरवाल ने बताया कि वरिष्ठ नेताओं से सलाह-मश्विरे के बाद बनाए गए इन हलका प्रधानों के जरिए पार्टी अनुसूचित जाति वर्ग में मजबूत पकड़ बनाने जा रही है।

अशोक शेरवाल ने बताया कि कालका से कुलदीप अतवाल, पचंकूला से अशोक मलिक, अम्बाला शहर से सरजीत सिंह, अम्बाला कैंट से राजीव कुमार, नारायणगढ़ से अवतार सिंह, मुलाना से रमेश कुमार, सढौरा से यशपाल यमुनानगर से दिनेश कुमार और रादौर से सतीश कुमार जेजेपी अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ में हलका प्रधान होंगे। वहीं जगाधरी से निर्मल सिंह, शाहाबाद से मांगेराम, लाडवा से जरनैल सिंह, पिहोवा से सुरेंद्र सिंह, थानेसर से अमीलाल को भी हलका प्रधान बनाया गया है। कैथल से नवाब सिंह, गुहला से सुरेंद्र सिंह, कलायत से जोगिंद्र सिंह, पूंडरी से ईश्वर सिंह, नीलोखेड़ी से कंवर पाल, इंद्री से राम मुर्ति, घरौंड़ा से जोगिंद्र चोपड़ा, अंसध से बालकिशन, करनाल से सुनेरलाल, इसराना से ऋषि नम्बरदार, पानीपत शहरी से बसंत कौथ, पानीपत ग्रामीण से शक्ति सिंह और समालखा से अनिल नरवाल को एससी सैल में हलका प्रधान बनाया गया है।

शेरवाल ने बताया कि सोनीपत से भीम सिंह, गोहाना से जयनारायण, खरखौदा से जय कुमार, गन्नौर से राम करण, बरौदा से सूरज प्रकाश, राई से सतबीर सिंह, झज्जर से रविंद्र बंबूलिया, बहादुरगढ़ से जगदीश मनोहर, बेरी से महेश कुमार, बादली से जय भगवान, कलानौर से प्रदीप कुमार, महम से सुनील कुमार, किलोई से महबूब और रोहतक से अनिल कुमार नागर जेजेपी एससी सैल में हलका प्रधान होंगे। वहीं एनआईटी फरीदाबाद से सुबा राम, बल्लभगढ़ से रोहताश, पृथला से टेक चंद, फरीदाबाद से रामवतार, तिगांव से किरणपाल, नूंह से तेज सिंह, पुन्हाना से फूल सिंह, फिरोजपुर झिरका से चतर सिंह, गुरुग्राम से प्रदीप कुमार, पटौदी से मनोज कुमार एमसी., बादशाहपुर से कृष्ण कुमार और सोहना से राजबीर सिंह को ये जिम्मेदारी दी गई है।

इसी तरह रेवाड़ी से विपिन जगोरियां, बावल से देशराज, कसौली से फूल सिंह, नांगल चौधरी से राजकुमार, अटेली से धर्मपाल, महेन्द्रगढ़ से सोमबीर, नारनौल से महाबीर प्रसाद, बाढ़डा से राकेश कुमार, दादरी से बलवान सिंह, भिवानी से विकास, बवानीखेड़ा से जोगिंद्र डाबड़ा, लोहारु से पवन कुमार और तोशाम से कपूर सिंह को पार्टी ने एससी सैल का हलकाध्यक्ष बनाया है। साथ ही जींद से दलबीर सिंह, नरवाना से मदन लाल, उचाना से नरेंद्र कुमार, जुलाना से सम्पत सिंह, सफीदों से सुनील मोनू, हांसी से मनोज कुमार, हांसी शहर में ज्ञानी राम बागड़ी, नलवा से नफे सिंह, आदमपुर से धर्मपाल, उकलाना से सतपाल राठी, नारनौंद से शमशेर सिंह, हिसार से सतबीर मंगोलिया, हिसार सिटी से सरवन बागड़ी, बरवाला से हंसराज नापा, फतेहाबाद से मांगे राम, रतिया से चंद्रपाल और टोहाना से शमशेर सिंह को पार्टी ने एससी सैल में हलका प्रधान बनाया है।

अशोक शेरवाल ने कहा कि प्रकोष्ठ में जल्द ही अन्य नियुक्तियां भी की जाएंगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में सामाजिक भेदभाव चरम पर है और भाजपा बंटवारे की राह पर चलकर प्रदेश का भारी नुकसान कर रही है। उन्होंने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल की प्रेरणा से और डॉ अजय सिंह चौटाला के मार्गदर्शन ने जननायक जनता पार्टी ने सबको साथ लेकर चलने की पहल की है। शेरवाल ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व को लेकर अनुसूचित जाति के युवाओं में भी भारी रुझान है और आने वाले विधानसभा चुनाव में सबके सहयोग से पार्टी प्रदेश में सरकार बनाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

लूट के आरोपी ने पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर बैठा करीब 200 मीटर घसीटा, जानें पूरा मामला

Yuva Haryana, Chandigarh  पानीपत मे&#…