Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

WhatsApp पर स्टेटस लगाकर नाबालिग ने उठाया खौफनाक कदम, वजह कर देगी हैरान

Yuva Haryana, Karnal

हरियाणा के करनाल जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पिता ने मोबाइल पर गेम खेल रहे बेटे को डांटा तो मंगलवार को उसने नहर में छलांग लगा दी।

बता दें कि उसने नहर में छलाग लगाने से पहले सोमवार रात करीब 11 बजे अपने मोबाइल पर व्हाट्सएप स्टेटस लगाकर जिंदगी से परेशान होने और एक-दो दिन बाद मरने की बात लिखी थी।

जब उसके दोस्तों ने यह स्टेटस देखा तो मंगलवार सुबह उसे समझाने के लिए फोन किया। तब पता चला कि वह कैथल रोड स्थित पश्चिमी यमुना नहर पर है तो वे वहीं पहुंच गए।

इसी बीच उसने दोस्तों के सामने ही कपड़े उतारकर नहर में छलांग लगा दी। दोस्तों ने तुरंत परिजनों को सूचना दी और रामनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में रोहित की तलाश की लेकिन देर शाम तक वह नहीं मिला।

करनाल के जनकपुरी निवासी रोहित के पिता दीवान ने बताया कि उसका 17 वर्षीय बेटा रोहित सोमवार को मोबाइल पर गेम खेल रहा था, तभी उसने कहा कि कुछ और काम भी कर ले… गेम ही खेलता रहेगा।

इसके अलावा उसने कुछ नहीं कहा। मंगलवार दोपहर सवा 12 बजे एक महिला व रोहित के दोस्तों ने सूचना दी कि उसने नहर में छलांग लगा दी है। रोहित के एक भाई और दो बहनें हैं।

दोस्त प्रमोद ने बताया कि रोहित ने दसवीं के पेपर दिए हैं। उसने बीच में पढ़ाई छोड़ दी थी। वह कई दिन से मरने की बात कर रहा था। लेकिन हमने सोचा कि वह मजाक कर रहा है।

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जनकपुरी निवासी रोहित ने नहर में छलांग लगा दी है। फिलहाल गोताखोरों की मदद से रोहित की नहर में तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़िये >>

विधानसभा सत्र रहा बेहतरीन, जनता के हित में करेंगे काम – डिप्टी सीएम

Yuva Haryana

झज्जर में सीएम से शिकायत करने आई महिला को पुलिस ने धक्के देकर निकाला बाहर

Yuva Haryana

अध्यापकों की तरह 8 और विभागों के तबादले 15 अप्रैल से होंगे ऑनलाइन, प्रारूप तैयार

Yuva Haryana

गृहमंत्री अनिल विज का PRO सस्पेंड, जानिये क्यों गिरी गाज ?

Yuva Haryana