Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

किसानों को बर्बाद करने पर तुली सरकार, जबरदस्ती किसानों पर ठोप रही कानून- सैलजा

Yuva Haryana News

Karnal, 16 September, 2020

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने भाजपा सरकार पर एक बार निशाना साधा है। सैलजा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा मुख्य मुद्दों से देश की जनता का ध्यान भटकाने का काम किया है। इतना ही नहीं सैलजा ने ये तक कह डाला कि जनता से जुड़े मुद्दों पर पीएम और सीएम चुप हो जाते हैं।

शैलजा ने यह भी कहा कि देश की अर्थव्यवस्था नष्ट होती जा रही है और यह लोग मोर को दाना खिलाने में व्यस्त हैं। दरअसल, सैलजा पूर्व मंत्री सुरजीत की पत्नी कौशल्या मान के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके निवास पर पहुंची थी।

शैलजा ने किसानों पर लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद करने पर तुली है। केंद्र सरकार जो तीन अध्यादेश लेकर आई है, वो किसान और आढ़ती विरोधी है। सरकार बिना बातचीत के कानून जनता पर थोपे रही है और हर मोर्चे पर देश की जनता के साथ विश्वासघात किया गया है।

वहीं, करनाल में हाई प्रोफाइल गैंगरेप के मामले में कुमारी शैलजा ने कहा कि तथ्यों की जांच होनी चाहिए। प्रदेश में कोई ठोस व्यवस्था नहीं की है, जो आंकड़े सामने आ रही है स्थिति उससे कई ज्यादा गंभीर है। स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार के पास कोई स्पष्ट नीति नहीं है। करनाल में कोरोनावायरस ने वाले लोगों के अंतिम संस्कार में डीजल का प्रयोग करने के आरोपों पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हाईकोर्ट को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए।

ये भी पढ़िये >>

भाजपा सांसद ने अपने आवास पर लगाया फंदा, मौके पर हुई मौत, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

Yuva Haryana

खुद सीएम मनोहर लाल ने नौकरी का किया था वादा, अब तक बेरोजगार घूम रहा है दिव्यांग

Yuva Haryana

जजपा के संगठन में विस्तार, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ में 20 जिला प्रधानों की नियुक्ति

Yuva Haryana

हरियाणा के नवदीप सैनी ने जीता देशवासियों का दिल, डेब्यू मैच में ही बन गए “मैन ऑफ द मैच”

Yuva Haryana