Home Breaking हरियाणा में इस पार्टी ने सबसे पहले घोषित किया उम्मीदवार, जानिए

हरियाणा में इस पार्टी ने सबसे पहले घोषित किया उम्मीदवार, जानिए

0

Yuva Haryana

Sonipat

हरियाणा में लोकदल की तरफ से प्रदेश में सबसे पहले विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी का एलान कर दिया गया है। सोनीपत के बरौदा विधानसभा से कुलदीप सिवाच को लोकदल की तरफ से प्रत्याशी घोषित किया गया है। लोकदल प्रदेश की सभी नब्बे सीटों पर चुनाव लड़ेगी और अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरेगी।

आज गोहाना के पुराना बस अड्डा स्थित स्वर्णकार धर्मशाला में एक बैठक का आयोजन किया गया था जिसकी अध्यक्षता गोहाना उपमंडल अध्यक्ष रामकुमार पहलवान ने की। बैठक में प्रदेश लोकदल संयोजक सतबीर सिंह चहल और प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप हुड्डा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

 

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया वहीं पार्टी ने प्रदेश में सबसे पहले बरौदा विधानसभा से अपने प्रत्यशी का भी सर्वसम्मति से एलान कर दिया। लोकदल की हल्का बरौदा इकाई के अध्यक्ष कुलदीप सिवाच को चुनावी मैदान में उतारा गया है।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश संयोजक सतबीर चहल ने कहा कि पार्टी चौधरी चरण सिंह की विधारधारा पर चलते हुए प्रदेश में बदलाव के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहाकि चौधरी चरण सिंह की किसानवाद और समाजवाद विचारधारा के अनुसार हर वर्ग के मुद्दों को जोर शोर से उठाने की कोशिश कर रही है।

इस मौके पर लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप हुड्डा ने कहाकि प्रदेश में अब बदलाव की लहर है और आम जनता इस सरकार से परेशान है। हुड्डा ने कहाकि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। उन्होंने कहाकि प्रदेश में भ्र्ष्टाचार में बढ़ोतरी हो रही है और किसान व कमेरा वर्ग बुरी तरह से परेशान है। उन्होंने बताया कि बीजेपी और कांग्रेस ने कभी किसान और कमेरे वर्ग के अधिकारों के लिए काम नहीं किया है। हुड्डा ने कहाकि लोकदल ही एक ऐसा दल है जो सबका दल है।

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प. मुख्तयार कौशिक, संगठन सचिव रामस्वरूप कटारिया, सहजराम, बलवान खाशा, सुभाष मलिक, दलीप मोर, टेकराम, महासिंह नम्बरदार, पवन सहराया, हवासिंह सूरा, धर्मसिंह चिड़ाना, महेंद्र धुराणा, वीरेंद्र नरवाल, मा. पूर्णसिंह, राजेंद्र मेहरा, सूबे शर्मा, सोमबीर पोडिया, शशि खाशा, नरेंद्र सूरा सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष को स्टेडियम में बुलाना पड़ा महंगा, MD को नोटिस जारी

Narender Sharma, Yuva Haryana यूनिक स्टेडियम शेखपुरा में रविवार को मैच खेलने आए दिल्ली भाज…