Home Breaking प्रेमी के आत्महत्या करने के एक दिन बाद ही प्रेमिका ने लगा लिया फांसी का फंदा

प्रेमी के आत्महत्या करने के एक दिन बाद ही प्रेमिका ने लगा लिया फांसी का फंदा

0
15Shares

Yuva Haryana, Chandigarh

 

पंजाब के मोहाली में एक प्रेमिका ने प्रेमी के आत्महत्या करने के एक दिन बाद ही ठीक उसी अंदाज में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली जिस अंदाज में प्रेमी ने की थी।

दरअसल मोहाली स्थित फेज-11 में बुधवार को एक प्रेमी ने सीढ़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं इसके अगले ही दिन गुरुवार को फेज-11 में रहने वाली उसकी प्रेमिका ने भी सीढ़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। प्रेमी एक मोबाइल कंपनी में टेक्निकल एडवाइजर का काम करता था। प्रेमी प्रेमिका दोनों एक ही कंपनी में नौकरी करते थे।

मृतक लड़की की पहचान 26 वर्षीय प्रज्ञा निवासी जमशेदपुर झारखंड के रूप में हुई है। थाना फेज-11 की पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल की मार्चरी में रखवाकर लड़की के परिजनों को सूचित कर दिया है। इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि गत बुधवार शाम को एक नामी मोबाइल कंपनी के टेक्निकल एडवाइजर साहिल कुमार ने फेज-11 स्थित अपने किराये के घर में सीढ़ी से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। जैसे ही उसके सुसाइड की खबर उसकी प्रेमिका तक पहुंची तो वह भी उसके घर पहुंच गई। वह प्रेमी की मौत से काफी टूट गई थी।

सूत्रों के मुताबिक वह पूरी रात नहीं सो पाई थी। जिसके बाद सुबह 6 बजे करीब जब उसके सभी दोस्त सो रही थीं तो उसने भी अपने प्रेमी की तरह लोहे की सीढ़ी से दुपट्टे का फंदा लगाकर जान दे दी। जब लड़की की दोस्तों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने शव सिविल अस्पताल की मार्चरी में रखवा दिया है। लड़की के प्रेमी साहिल ने अपने किराये के घर में बांस की सीढ़ी से फंदा लगाकर जान दे दी थी। साहिल मूलरूप से हरियाणा में कुरुक्षेत्र का रहने वाला था।

पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक साहिल और प्रज्ञा की दोस्ती काफी पुरानी थी। वह दोनों गुरुग्राम में भी एक ही कंपनी में नौकरी करते थे। इसके बाद दोनों ने मोहाली में कंपनी ज्वाइन कर ली थी। लड़की अभी लड़के से जूनियर थी। घरवालों को विश्वास नहीं हो रहा था कि ऐसा भी हो सकता है।

लड़के के परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने तो कभी किसी तरह कोई विरोध तक नहीं किया। इस घटना से पूरा परिवार दुखी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की दोस्ती बड़ी गहरी थी। रोजाना खाना तक एक साथ खाते थे। बुधवार को जब युवक ने सुसाइड किया था, उस समय उसका विकली ऑफ था। ऐसे में भी वह लड़की को ऑफिस छोड़कर आया था।

अंदेशा जताया जा रहा है कि शायद दोनों में किसी बात लेकर विवाद हुआ होगा। जिसके बाद लड़के ने सुसाइड कर लिया है। हालांकि पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है। साहिल और उसकी प्रेमिका दोनों लॉकडाउन खुलने के बाद तीन जून को ही मोहाली आए थे। यहां आते ही दोनों की एक ही कंपनी में नौकरी लग गई थी। जिसके बाद सब बढ़िया चला रहा था।

पुलिस के मुताबिक लड़की और लड़के के परिजनों को दोनों के रिलेशन के बारे में पता था। हालांकि लड़के के परिजनों ने इस संबंधी कोई शिकायत नहीं दी है।

थाना फेज-11 के एसएचओ जगदीप सिंह बराड़ ने बताया कि लड़की के परिजन जमेशदपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने लड़की के परिजनों से संपर्क किया, लेकिन वहां से उन्हें कोई पॉजिटिव रिस्पांस नहीं दिया। उन्होंने कहा कि उनका मोहाली आना मुश्किल है, जबकि पुलिस ने उन्हें कहा कि अगर कोई संदेह है और शिकायत देनी है तो वह दे सकते हैं। पुलिस उनसे संपर्क कर रही है। अगर वह कोई शिकायत देते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि बुधवार शाम को सुसाइड करने वाले साहिल की तरह उसकी प्रेमिका की भी सुसाइड करने से पहले की फुटेज सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें वह दुपट्टा लेकर जाती हुई दिख रही है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर कर्मचारियों के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

Yuva Haryana News, Charkhi Dadri, 14 Aug. 2020 दादरी ज…