Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

बहादुरगढ़ में 2 मासूम बच्चों के सामने मां को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, घटना CCTV में कैद

Yuva Haryana, Bahadurgarh

हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि यहां के सौलधा गांव में एक युवक ने घर में घुसकर महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

बता दें कि युवक ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम मृतका के दो मासूम बच्चों की आंखों के सामने दिया है, जिस वजह से बच्चे बदहवासी की हालत में हैं। वहीं यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है।

जानकारी के अनुसार जब महिला पर हमला किया गया तो बच्चे वहीं थे। बच्चे चीखते चिल्लाते रहे और हमलावर उनकी मां पर चाकू से वार करता रहा। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

मृतका की पहचान प्रियंका(28) के रूप में हुई है। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े आए, तब वारदात का खुलासा हुआ। पड़ोसियों ने ही घटना की सूचना पुलिस और उसके पति सुधीर को दी।

खून से लथपथ प्रियंका को परिजन उठाकर अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस टीम भी मौके पहुंची। ASP विक्रांत भूषण और DSP अशोक कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया।

पुलिस ने बताया कि मृतका प्रियंका का पति सुधीर रेलवे में नौकरी करता है। प्रियंका का कुछ समय से पड़ोसी जितेंद्र से प्रेम प्रसंग था। सुधीर और प्रियंका के बीच इस बात पर विवाद रहता था। इसलिए सुधीर ने घर में CCTV कैमरे भी लगा रखे हैं। हत्या की यह वारदात भी कैमरे में कैद हो गई है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी की शिनाख्त की।

पुलिस ने मृतका के मायके वालों के भी ब्यान दर्ज किए। जिसमें उसके पिता अच्छेज निवासी विजयपाल ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या के लिए दामाद सुधीर जिम्मेदार है। पुलिस ने इस आधार पर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़िये >>

पंजाब हरियाणा बॉर्डर पर हाई अलर्ट, किसानों को रोकने के लिए हरियाणा पुलिस सतर्क

Yuva Haryana

शर्मनाक- सगे ताऊ के लड़के पर बहन से दुष्कर्म करने के आरोप, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

Yuva Haryana

हरियाणा में शिक्षकों को बड़ा झटका, अब सिर्फ इन छुट्टियों में ही जा सकेंगे विदेश

Yuva Haryana

UGC Net Exam: 24 सितंबर से होंगे शुरू, यहां पढ़े पूरा शेड्यूल

Yuva Haryana