Home Breaking इनेलो पार्टी के कार्यकर्ता अभी भी रीढ़ की तरह मजबूत हैं और इनेलो के मूल सिद्धांतों पर खड़े हैं- बीरबल दास ढालिया

इनेलो पार्टी के कार्यकर्ता अभी भी रीढ़ की तरह मजबूत हैं और इनेलो के मूल सिद्धांतों पर खड़े हैं- बीरबल दास ढालिया

0

Yuva Haryana

Chandigarh, 24 June, 2019

इनेलो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष बीरबल दास ढालिया की अध्यक्षता में राज्य के उपप्रधानों, महासचिवों, सचिवों संगठन सचिवों, जिला प्रधानों और राज्य के विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की एक बैठक आज संपन्न हुई है।

प्रदेशाध्यक्ष ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अभी भी रीढ़ की तरह मजबूत हैं और इनेलो के मूल सिद्धांतों पर खड़े हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कार्यकर्ताओं की ऊर्जा और उत्साह को दिशा-निर्देश देते हुए पार्टी विधानसभा चुनावों में सभी को चौंकाने वाले परिणाम देने की स्थिति में हैं। इसलिए सभी स्तर के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी करनी चाहिए। बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों का उत्साहवर्धन करने के लिए पार्टी के नीति एवं कार्यक्रम समिति के अध्यक्ष डा. एमएस मलिक ने भी सम्बोधन किया और उन्हें जताया कि भविष्य में अभी भी अपार सम्भावनाएं हैं।

इनेलो की राज्य इकाई की यह पहली बैठक है जो राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला द्वारा पार्टी को पुनर्गठित करने के उपरांत आयोजित की गई थी। बैठक में भाग लेने वाले सभी पदाधिकारियों ने पार्टी में ऊर्जा संचार करने के लिए अपने विचार रखे जिसके उपरांत आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति तय करने के लिए एक रूपरेखा तैयार की गई।

पार्टी द्वारा आयोजित किए गए जनसम्पर्क अभियानों को सुचारू रूप से आयोजित करने के लिए महासचिवों, सचिवों एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की सहायता के लिए सभी स्तर पर संयोजकों को भी नियुक्त किया गया।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जिला, हलका एवं प्रकोष्ठ स्तर पर सभी रिक्त पदों को तुरंत योग्य व्यक्तियों से भरा जाए ताकि पार्टी एवं कार्यकर्ता मिलकर विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट सकें।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

रेप का आरोपी निकला कोरोना संक्रमित, जज समेत कई लोगों को किया होम क्वांरटीन

Yuva Haryana, Hisar हिसार में रेप का आरोपी कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग…