Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सोशल-वायरल

‘Mirzapur-2’ में पांच गुणा ज्यादा लगा पैसा, कुल इतने बजट में तैयार हुई Webseries

Yuva Haryana News

Chandigarh, 24 Oct, 2020

Web Series “Mirzapur” के दूसरे सीजन का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था और अब Webseries के रिलीज होते ही फैंस ने फटाफट इसे देख डाला। सोशल मीडिया पर हर तरफ Mirzapur-2 के ही चर्चें हो रहे हैं। इस सीरिज को भारत में देखा जा रहा है और इसका किरदार अपने आम में काफी खास है।

इस सीरीज को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। वहीं मेकर्स ने एक दिन पहले ही इसे स्ट्रीम कर फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है। पहले सीजन के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन का बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक, फैंस से मिल रहे ढेर सारे प्यार के बाद मिर्ज़ापुर 2 सीजन के बाद तीसरा सीजन भी रिलीज हो सकता है। जितना खर्चा मिर्जापुर के पहले सीजन बनने में हुआ था, उससे करीब दोगुना खर्चा मिर्जापुर के दूसरे सीजन में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, दूसरे सीजन के लिए सभी मुख्य किरदारों को पिछले सीज़न के मुकाबले दोगुना फीस दी गई है।मिर्ज़ापुर की वजह से बड़े पर्दे के स्टार्स से ज्यादा कालीन भइया, गुड्डू और मुन्ना का किरदार काफी फेमस है।

वहीं खबरों के मुताबिक पहला सीजन बनाने में 12 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। दूसरे सीजन के लिए मेकर्स ने 60 करोड़ रुपये खर्च किए हैं और बताया जा रहा है कि तीसरे सीजन में इस बजट में 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी हो सकती है।

 

ये भी पढ़िये >>

थाने में ही महिला ASI को पीट दिया, पति-पत्नी का सुलझा रही थी विवाद

Yuva Haryana

स्वास्थ्यकर्मियों की हड़ताल के मद्देनज़र ठेके पर ड्राइवर भर्ती करने के आदेश, हड़ताल पर गए कर्मियों की ज्वाइनिंग पर रोक

Yuva Haryana

छात्र को चढ़ा प्यार का भूत, अंगुली काटकर भरना चाहता था छात्रा की मांग

Yuva Haryana

हांसी में इनेलो को बड़ा सहारा, 3 बार विधायक के स्व अमीरचंद का पूरा परिवार इनेलो में शामिल

Yuva Haryana