Home Breaking तीन बच्चों की मां बनी दरिंदगी की शिकार, अवैध संबंधों के शक पर महिला के प्राइवेट पार्ट में कोरोसिन डालकर लगा दी आग

तीन बच्चों की मां बनी दरिंदगी की शिकार, अवैध संबंधों के शक पर महिला के प्राइवेट पार्ट में कोरोसिन डालकर लगा दी आग

0
37Shares

Yuva Haryana, Chandigarh

राजस्थान के नागौर जिले एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपका कलेजा दर्द से पसीज उठेगा। यहां तीन बच्चों की मां से दरिंदगी की सारी हदें पार की गई। दरअसल, अवैध संबंधों का शक होने पर एक महिला के प्राइवेट पार्ट में कोरोसिन डालकर आग लगा दी गई।

इतना ही नहीं, आरोपियों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट में बीयर की बोतल डाल दी और दो दिन तक तार से बांधे रखा। दो दिन बाद महिला के भाई ने उसे किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। हालत गंभीर होने का कारण उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। इस मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया गया था, जिसमें से सिर्फ एक की ही गिरफ्तारी हो सकी है।

पीड़िता के अनुसार, आरोपियों ने लोहे के तार से महिला के हाथ और पैर बांध दिए और रॉड गरम कर जगह-जगह दाग दिया। आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने महिला के प्राइवेट पार्क में केरोसिन डालकर आग लगा दी। जब दर्द और जलन के कारण महिला ने चिल्लाना शुरू किया तो आरोपियों ने उसका मुंह कपड़े से बंद कर दिया। महिला के बेहोश होने पर आरोपी उसे मरा समझकर एक झोपड़ी में छोड़कर चले गए।

महिला ने बताया कि उसे अगले दिन होश आया तो उसने आरोपियों से उसे जाने देने की मिन्नत की। महिला ने वादा किया की वो किसी को कुछ नहीं बताएगी, लेकिन आरोपियों ने उसे जाने नहीं दिया। आरोपी जागीरदार के खेत में बनी झोपड़ी में ही महिला का उपचार करते रहे। घटना 18 जून की है, जिसकी सूचना महिला के भाई को 21 जून को लगी। वह फौरन बहन को लेने परिवार के साथ खेत पर पहुंचा, लेकिन आरोपियों ने उसे भेजने से मना कर दिया। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह उसे छुड़ाया गया।

पीड़ित महिला ने बताया कि, उसके 3 बच्चे हैं। वारदात के दिन पति दवा लेने बीकानेर गया हुआ था। पीड़िता के भाई ने बहन के देवर-देवरानी, सास और खेत के जमीदार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक देवर की गिरफ्तारी हो चुकी है, बाकी की तलाश की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर कर्मचारियों के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

Yuva Haryana News, Charkhi Dadri, 14 Aug. 2020 दादरी ज…