Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

OLX पर हार्ले की बाइक बेचना पड़ा महंगा, टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक लेकर युवक हुआ फुर्र

Suraj Duhan, Yuva Haryana
Gurugram, 18 June, 2018
ओ.एल.एक्स पर बाइक बेचना इस युवक को इतना महंगा पड़ जायेगा यह इसने सोचा भी नही था. दरअसल गुरुग्राम के सदर थाना इलाके में ऑनलाइन बाजार के जरिये लक्ज़री बाइक की ठगी का मामला सामने आया है।
सीसीटीवी फुटेज में नीली शर्ट पहने युवक ने पालम विहार के रहने वाले युवक अजय को पहले विश्वास में लिया और इसी विश्वास के चलते सेक्टर 34 के हार्ले डेविडसन शो रूम से बाइक की टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने बाइक ले फरार हो गया. जब काफी देर तक यह शातिर ठग नही लौटा तो ठगी का शिकार हो चुके अजय को शक हुआ और जिसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गयी ।
लेकिन पीड़ित अजय की माने तो पुलिस ने इस वारदात में मुझ से सवाल करने शुरू कर दिए बजाय आरोपी युवक को पकड़ने के जिसकी वजह से आरोपी आज पुलिस गिरफ्तार से दूर निकल चुका है. वहीं पुलिस की माने तो पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।
दरअसल पीड़ित युवक अजय कुमार पालम विहार इलाके में रहते है और उनके पास अमेरिकी बाइक हार्ले डेविडसन बाइक बेचने के लिए बाइक की पिक्स ऑनलाइन बाजार ओ.एल.एक्स पर डाली थी कि एक युवक ने जो कि खुद को आगरा के रहने वाला बता रहा था अजय से मिलने के लिए उससे वाट्सएप्प चैट करना शुरू किया और बाइक खरीदने की इच्छा भी जताई ।
पुलिस की माने तो आरोपी युवक पीड़ित युवक से बीती 15 जून को मिलने गुरुग्राम आया था और बाइक को हार्ले डेविडसन शो रूम जो कि सेक्टर 34 में था बाइक को पूरी तरह चेक करवाया और इसकी कीमत तकरीबन 8 लाख में तय हुई लेकिन जब तक पैसे मिलते इस सीसीटीवी में कैद नीली शर्ट पहने युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक को ले फरार हो गया, हालांकि पुलिस मामले की जांच की बात जरूर कह रही है लेकिन पीड़ित युवक ने गुरुग्राम पुलिस की ढीली कार्यशैली पर ही गंभीर सवाल खड़े कर दिए है ।

ये भी पढ़िये >>

हरियाणा विधानसभा के स्पीकर चुने गए यह नेता, जानिये

Yuva Haryana

इंद्री से पूर्व विधायक राकेश कंबोज के इकलौते बेटे की एक्सीडेंट में मौत

Yuva Haryana

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यकुशलता का पूरा विश्व मान रहा है लोहा : अरविंद शर्मा

Yuva Haryana

पत्नी की बैट से पीट पीटकर कर दी हत्या, फिर बैड में शव छुपाया

Yuva Haryana