Home Breaking 12 दिन पहले खेतों में जलती हुई मिली थी लाश, अब आरोपी ने खुद थाने में पहुंचकर कबूला जुर्म

12 दिन पहले खेतों में जलती हुई मिली थी लाश, अब आरोपी ने खुद थाने में पहुंचकर कबूला जुर्म

0
27Shares

Yuva Haryana, Jind

जींद के बड़ौदा गांव के खेतों में जलती हुई लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतक का दोस्त ही और उसने खुद थाने में आकर अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने उधार के पैसे ना लौटाने पड़े, इसी वजह से हत्या कर दी और शव को लकड़ियों के बीच जलाने की कोशिश की थी।

आज से 12 दिन पहले बड़ौदा गांव के खेतों में एक जलती हुई लाश देखी गई थी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस के लिए यह मर्डर मिस्ट्री बनी हुई थी, लेकिन अब आरोपी खुद ही थाने में पहुंच गया और पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

आरोपी नवीन बड़ौदा गांव का ही रहने वाला है। उसने अपने दोस्त निर्मल की बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्या की वजह सिर्फ इतनी थी कि निर्मल उससे पैसे मांग रहा था। उधार के पैसे ना लौटाने पड़े, इसके लिए उसने निर्मल की हत्या कर दी और लकड़ियों में शव जलाने के लिए डाल दिया था।

पुलिस ने बताया कि 23 मई को बड़ौदा गांव से खापड़ रोड पर सड़क किनारे एक शव जलता हुआ दिखाई दिया था, जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली थी। मृतक की पहचान बिरौली निवासी निर्मल सिंह के रुप में हुई थी। बड़ौदा के सरपंच प्रतिनिधि की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

पुलिस ने इस मामले में काफी जांच पड़ताल की थी, लेकिन पुलिस असली आरोपी तक नहीं पहुंच पाई थी। पुलिस के लिए यह मर्डर मिस्ट्री बनी हुई थी, 12 दिन पहले तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा था। अब उचाना थाने में आरोपी बड़ौदा गांव निवासी नवीन पहुंच गया और उसने पुलिस के सामने सारे राज खोले। उसने बताया कि नवीन ने उसे 50 हजार रुपये उधार दिये थे, निर्मल फोन पर कोई काम धंधा देखने की बात के साथ-साथ पैसे भी मांगता था, 22 मई को उसने निर्मल को बड़ौदा गांव बुलाया था।

निर्मल अपनी स्कूटी लेकर बड़ौदा पहुंचा और वहां से दोनों दोस्त उचाना मंडी होते हुए पेटवाड़ गांव गए। निर्मल को छोड़कर नवीन कहीं चला गया और करीब आधा घंटा बाद वापस लौटा। आते वक्त रास्ते में दोनों ने कोथ गांव से शराब ली और घटनास्थल पर शराब पी, उसके बाद नवीन ने निर्मल को अपने अंगोछे से गला घोटकर मार दिाय और शव को लकड़ियों में डालकर आग लगा दी।

आरोपी ने बताया कि इस हत्याकांड के बाद वह स्कूटी को लेकर जगाधरी चला गया और बस स्टैंड के पास स्कूटी को छोड़कर पैदल ही आ गया। इस घटना के बाद आरोपित ने गांव में बताया कि उसने निर्मल की हत्या की है और अब सरपंच प्रतिनिधि सुधीर को लेकर थाने पहुंचा और हत्या की वारदात कबूल की।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में आज कोरोना के 314 नए पॉज़िटिव केस, अभी तक 282 लोगों की मौत

Yuva Haryana, Chandigarh ये भी पढ़िय…