Home Breaking पानीपत में कपड़ा व्यापारी की देर रात चाकू गोदकर हत्या, मामले में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत पांच लोगों पर आरोप

पानीपत में कपड़ा व्यापारी की देर रात चाकू गोदकर हत्या, मामले में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत पांच लोगों पर आरोप

0
23Shares

Yuva Haryana, Panipat

पानीपत में एक कपड़ा व्यापारी की देर रात चाकू गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस हत्याकांड में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत पांच लोगों पर आरोप लगे हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार-शनिवार की रात कपड़ा व्यापारी सरदार गुरवचन सिंह की तहसील कैंप इलाके के जवाहर नगर में चाकू मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त सरकार गुरवचन सिंह अपने मकान में अकेले थे। मृतक कुछ दिन पहले ही जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आया था।

जानकारी के मुताबिक रात के करीब 12 बजे पुलिस कंट्रोल रुम में गुरवचन सिंह ने हमला होने के बाद फोन किया था। उस वक्त उसे चाकू मारकर घायल किया गया था। फोन पर बताया कि उस पर चाकू से हमला हुआ है और उसको अस्पताल ले जाकर उसकी जान बचाई जाए।

फोन पर जैसे ही हमले की सूचना मिली तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और घायल गुरवचन सिंह को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां पर मेडिकल जांच में पता चला कि हमलावरों ने गुरवचन के पेट, पीठ, पैर आदि पर चाकू से सात से आठ गहरे प्रहार किये हैं। सिविल अस्पताल से गुरवचन सिंह को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया लेकिन परिजन निजी अस्पताल में ले गए जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक के बेटे गगनदीप सिंह की शिकायत पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेम सचदेवा, पुत्र दीपक सचदेवा, मृतक के रिश्तेदार सचिन माटा, जगदीश माटा और प्रदेश सब्जी वाला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि पैसे के लेन देन को लेकर विवाद था, इसी के चलते हत्या की है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणवी एवं पंजाबी गानों में मॉडलिंग करने वाली युवती ने लगाए दुष्कर्म के आरोप, डायरेक्टर पर केस दर्ज

Yuva Haryana, Fatehabad फतेहाबाद म&#…