Uncategorized

पानीपत में दिनदहाड़े सुपरवाइजर की गोली मारकर हत्या, 3 महीने पहले हुआ था बेटा

Yuva Haryana, Panipat

हरियाणा के पानीपत जिले में दिनदहाड़े एक निजी कंपनी के सुपरवाइजर की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी स्कूटी वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोल और स्कूटी बरामद की है। हमले के बाद शिव कुमार का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वह किसी भास्कर नामक व्यक्ति के लड़के द्वारा हमला किए जाने की बात कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से कैथल के सीतामाई निवासी शिवकुमार वर्तमान में करनाल के नानकपुर में परिवार के साथ रहता था।

पानीपत में अमरुत योजना के तहत नगर निगम की ओर से सीवर डालने का काम चल रहा है। इसका ठेका हैदराबाद की भूमि इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी ने लिया हुआ है। शिव कुमार इस कंपनी में सुपरवाइजर था।

शुक्रवार को काम बंद था, लेकिन वह अपने साथी के साथ किए गए काम की माप में लगा था। करीब 12 बजे तीन दोपहिया वाहनों पर करीब 8 बदमाश वहां पहुंचे और शिवकुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। साथ ही चाकू से वार किया।

इसके बाद हमलावर अपनी एक स्कूटी मौके पर छोड़कर भाग निकले। आसपास के लोगों ने उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे PGI रेफर कर दिया गया, लेकिन साथी उसे पास स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। डॉक्टरों ने उपचार शुरू ही किया था कि शिवकुमार ने दम तोड़ दिया।

किला थाना पुलिस ने बताया कि मौके से दो खोखे और बदमाशों की स्कूटी बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि हमलावरों में दो भाई समेत करीब 8 लोग शामिल थे। जिनमें से दोनों भाई और एक अन्य की पहचान हो चुकी है। पुलिस उनकी तलाश में लगी है।

शिवकुमार की बुआ ने बताया कि उसे एक पांच वर्षीय बेटी रेनू, दो साल की जुड़वा बेटी अरवी व अर्ची है। शिवकुमार की पत्नी मधु ने तीन महीने पहले ही बेटे को जन्म दिया है। अभी तो बेटा अपने पिता को ठीक से देख भी नहीं पाया था।

 

ये भी पढ़िये >>

हरियाणा सरकार ने जारी की प्रशासनिक सचिवों और विभागाध्यक्षो की सूची, देखें पूरी लिस्ट

Yuva Haryana

सरकारी दफ्तरों में अब नहीं दिखेगी प्लास्टिक की बोतलें, आदेश हुए जारी

Yuva Haryana

किसान आंदोलन में एक और किसान की मौत, अब तक छह अन्नदाताओं ने गंवाई जान

Yuva Haryana

सीएम सिटी करनाल में महाघोटाला, टिंबर मर्चेंट ने बैंक को लगाया 158 करोड़ का चूना

Yuva Haryana