Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें

नक्सलियों ने जारी की कोबरा कमांडो राजेश्वर की पहली तस्वीर, मुठभेड़ के बाद से ही थे लापता

Yuva Haryana, Chandigarh

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में शनिवार को हुए नक्सली मुठभेड़ के बाद से लपाता कोबरा कमांडर राजेश्वर सिंह मिन्हास की पहली तस्वीर सामने आई है।

नक्सलियों ने तस्वीर जारी करते हुए कहा है कि जब तक सरकार की ओर से बातचीत के लिए मध्यस्थता का निर्णय नहीं लिया जाता, तब तक कोबरा कमांडो राजेश्वर सिंह उनके कब्जे में रहेंगे।

गौरतलब है कि बीते दिनों बीजापुर में हुई बड़ी मुठभेड़ के दौरान जिस कोबरा कमांडो राजेश्वर सिंह मन्हास के गायब होने की बात सामने आई थी, उस पर नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी करते हुए कहा था कि गायब जवान उनके कब्जे में है। आज नक्सलियों ने जवान राजेश्वर सिंह की तस्वीर भी जारी की है।

 

उन्होंने संदेश भेजा है कि जब तक सरकार की तरफ से मध्यस्थता का निर्णय नहीं लिया जाता, तब तक कोबरा कमांडो राजेश्वर उनके कब्जे में रहेंगे।

आपको बता दें, कि इधर जवान राजेश्वर की पत्नी, मासूम बेटी समेत बड़ी संख्या में लोगों ने नक्सलियों ने मार्मिक अपील की है कि वे जवान को सुरक्षित छोड़ दें।

गौरतलब है कि बीते दिनों बीजापुर में हुई बड़ी नक्सली वारदात में दो दर्जन से ज्यादा जवानों को अपनी शहादत देनी पड़ी, वहीं कई घायल जवानों का उपचार जारी है। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को बीजापुर पहुंचना पड़ा। फिलहाल, कोबरा कमांडो राजेश्वर को लेकर पूरा देश चिंतित है। और उनके सुरक्षित वापस आने के लिए दुआएं कर रहे है।

 

ये भी पढ़िये >>

हरियाणा में बन रहे 29 पुलिस थाने, पुलिसबल में होगा पर्याप्त- डीजीपी बीएस संधू

Yuva Haryana

हरियाणा सरकार ने सूचना एवं जन संपर्क विभाग के 24 कर्मचारियों को दिया पदोन्नति का तोहफा

Yuva Haryana

हुड्डा और कुलदीप के धड़े तंवर के खिलाफ हुए लामबंद

admin

संपत नेहरा के गिरफ्तार होने के बाद लॉरेंस गैंग को मिला नया बॉस

Yuva Haryana