Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

केयू ऑनलाइन क्लास में चली थी ऑपतिजनक वीडियो, पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत किया केस दर्ज

Yuva Haryana, 14 January, 2021

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्लास के दौरान चली आपत्तिजनक वीडियो मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस का आईटी सेल पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि ऑनलाइन क्लास के दौरान आखिर किसने आपत्तिजनक वीडियो चलाई थी।

गौरतलब है कि 7 जनवरी को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों की ऑनलाइ क्लास के दौरान अचानक प्रोजेक्टर पर अश्लील वीडियो चल गई थी। जिस दौरान ये घटना घटी उस वक्त छात्राओं सहित कई छात्र वर्चुअल तरीके से क्लास में जुड़े थे। जैसे ही वीडियो चली एक एक कर छात्र क्लास के हटते चले गए। इसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से एक शिकायत पुलिस को सौंपी गई थी। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को एक शिकायत प्राप्त हुई थी जिसके साथ विद्यार्थियों की एक लिस्ट उन्हें दी गई है। पुलिस ने उसके आधार पर जांच शुरू की है और जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

“इस मामले को लेकर छात्र संगठनों ने भी कार्रवाई की मांग की थी। सूत्रों की मानें तो कुछ आउटसाइडर विद्यार्थी हैं, जो इस मामले के आरोपी बताए जा रहे हैं। फिलहाल आरोपियों का पता पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।”

 

ये भी पढ़िये >>

जेजेपी बच्चों की पार्टी, हमें बच्चों की लड़ाई नहीं बल्कि प्रदेश के हितों की लड़ाई लड़नी है- अभय चौटाला

Yuva Haryana

एक बार फिर मासूम की आबरू से खिलवाड़, फुफेरे भाई ने किया दुष्कर्म

Yuva Haryana

NEET, IIT-JEE के लिए मुफ्त कोचिंग दिलाएगी हरियाणा सरकार, रजिस्ट्रेशन शुरू

Yuva Haryana

हरियाणा में भाजपा की उल्टी गिनती शुरु, खट्टर जल्द उठाकर जाएंगे अपना झोला- सुरजेवाला

Yuva Haryana