Home Breaking सुनारिया जेल में फंदे पर झूलता मिला विचाराधीन कैदी, दुष्कर्म के केस में था अंदर

सुनारिया जेल में फंदे पर झूलता मिला विचाराधीन कैदी, दुष्कर्म के केस में था अंदर

0
19Shares

Yuva Haryana, Rohtak

सुनारिया जेल रोहतक में एक आरोपित ने बैरक में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोनीपत के गांव फिरोजपुर बांगर का रहने वाला आरोपित दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद था। 14 मार्च को ही आरोपित को सोनीपत जेल से रोहतक की सुनारिया जेल में शिफ्ट किया था।

बताया जा रहा है कि आरोपित मानसिक रूप से बीमार था, जिसका पीजीआईएमएस रोहतक में इलाज चल रहा था। शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जेल में जाकर जांच शुरू कर दी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपित के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है।

आज सुबह बैरक के रोशनदान में बेडशीट की चद्दर फाड़ कर फंदा लगाकर आत्महत्या की है। वहीं जेल के अंदर इस तरह से आत्‍महत्‍या करने की घटना जेल की व्‍यवस्‍था पर भी सवाल खड़े कर रही है। जेल में रात के समय भी गश्‍त जारी रहती है कि ताकि कोई कैदी किसी तरह की आपराधिक घटना को अंजाम न दे। ऐसे में यह घटना सोचने पर मजबूर कर रही है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जज ने भी जेल का दौरा किया है। आरोपित मानसिक रूप से बीमार था तो ऐसे में यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि आरोपित ने एक दम से ही ऐसा विचार किया और यह कदम उठा लिया। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनसे भी इस बारे में बातचीत की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Haryana में Corona के आज 792 नए पॉजिटिव मामले आए सामने, हर जिले का हाल जानिये-

Yuva Haryana News Chandigarh, 9 August, 2020 Daily Bulletin of COVID 19 as on 02-08-20 …