Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

हरियाणा का मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, दिनदहाड़े हत्याकांड को दिया था अंजाम

Yuva Haryana, Faridabad

हरियाणा के मोस्ट वांटेड और दो लाख के इनामी बदमाश मनोज मांगरिया को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या, हत्या के प्रयास एवं रंगदारी जैसे कई मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार को ऊंचा गांव से बदमाश को गिरफ्तार किया है। बता दें कि गत 23 दिसंबर 2020 को श्रमिक विहार सेक्टर-31 में गांव अमीपुर निवासी कारोबारी मनोज भाटी की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी।

इस हत्याकांड में मांगरिया मुख्य आरोपी था और तभी से फरार था। पुलिस करीब तीन महीने से इसके पीछे पड़ी थी।

 

भाटी की हत्या के बाद पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने मांगरिया पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। जिले की सभी क्राइम ब्रांच मनोज मांगरिया की सरगर्मी से तलाश कर रही थीं।

बुधवार को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव को मांगरिया की ग्रेटर फरीदाबाद इलाके में मौजूदगी की सूचना मिली। क्राइम ब्रांच प्रभारी जगमिंदर ने टीम गठित कर उसे दबोच लिया। क्राइम ब्रांच आरोपी को आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

पुलिस ने भाटी की हत्या के आरोप में मनोज मांगरिया सहित 16 लोगों को मनोज भाटी की हत्या व साजिश रचने का आरोपी बनाया है। बाकियों में रोहित, रवि, सतबीर, रामसिंह, हिमांशु, कौशिंदर, विक्की, विकास, हरपाल, अशोक, सोनू, धर्मेन्द्र, आर्यन उर्फ बिट‍्टू, धीरेंद्र कुमार और अजय के नाम शामिल हैं। इनमें से अशोक, विकास, धर्मेन्द्र, सोनू, आर्यन उर्फ बिट‍्टू और अजय को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

 

ये भी पढ़िये >>

हुड्डा ने किया था लॉन टेनिस अकादमी का MOU साइन, अनिल विज ने कर दिया रद्द

Yuva Haryana

SYL के लिए इनेलो-बीएसपी का जेल भरो आंदोलन, मटके लेकर पहुंची महिलाएं

Yuva Haryana

बसपा का बल – 2009 में गैर-कांग्रेसी और 2014 में गैर-भाजपाई सरकार बनवा सकता था हाथी और चश्मे का मेल

Yuva Haryana

हरियाणा में आठवीं तक छात्र प्रमोट, नौंवी का परीक्षा परिणाम तैयार, देखिये आदेश की कॉपी

Yuva Haryana