Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

होटल रिद्धि सिद्धि में बाहर से लड़कियां बुलाकर होटल संचालिका करवा रही थी गंदा काम, अब 6 लोग गिरफ्तार

Yuva Haryana News

Charkhi Dadri, 13 Nov, 2020

चरखी दादरी में एक होटल में पुलिस विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने होटल की संचालिका समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से नकदी भी बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक शहर के महेंद्रगढ़ बाइपास पर स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इस होटल की मालकिन इसमें शामिल थी। इसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद पुलिस की टीम ने यहां पर तय योजना के तहत छापेमारी की थी।

पुलिस की टीम ने योजना के तहत बोगस ग्राहक बनाकर होटल के अंदर भेजा था। जब बात फाइनल हो गई तो पुलिस की टीम ने होटल में रेड मारी । जिसेक बाद पुलिस ने मौके से होटल संचालिका, पांच युवतियां और एक युवक को काबू किया। आरोपियों के कब्जे से दिये हुए पैसे भी बरामद किये।

महिला थाना इंचार्ज बृजबाला को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल रिद्धि सिद्धि में बाहर से लड़कियां बुलाकर होटल संचालिका सेक्स रैकेट चलाती है। जिसेक बाद डीएसपी बली सिंह द्वारा टीम गठित की गई थी और बोगस ग्राहक भेजकर छापेमारी की गई।

डीएसपी चरखी दादरी ने बताया कि युवतियां और एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिले’पुलिस ने होटल के कमरों से पांच युवतियां और एक युवक को आपत्तिजनक हालत में मिले। वहीं होटल की संचालिका को काउंटर से काबू किया है।

पुलिस द्वारा पकड़ी गई युवतियां दिल्ली और यूपी की रहने वाली हैं। जबकि होटल से पकड़े गए होटल संचालिका और युवक दादरी शहर के निवासी हैं। युवतियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें होटल में देहव्यापार के लिए बुलाया गया था।

 

ये भी पढ़िये >>

हरियाणा में मंहगी हुई देसी और अंग्रेजी शराब, जानिये नई आबकारी नीति की पूरी जानकारी

Yuva Haryana

Vivo के इस फोन की कोरोना से रुकी लॉन्चिंग, अब कम्पनी मोबाइल छोड़ बनाएगी N95 मास्क

Yuva Haryana

झज्जर सड़क हादसे में दो की मौत एक घायल

Yuva Haryana

दिल्ली पुलिस में कार्यरत Haryana के व्यक्ति ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

Yuva Haryana