Breaking खेल चर्चा में बड़ी ख़बरें

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक “Saina” का ट्रेलर रिलीज, परिणीति चोपड़ा का दिखा हरियाणवी अंदाज

Yuva Haryana, Chandigarh

ओलिंपिक पदक विजेता भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक इन दिनों काफी छाई हुई हैं। इंटरनेशनल विमेंस डे के मौके पर साइना फिल्म से ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि इस फिल्म में लीड रोल में परिणीति चोपड़ा हैं। यानी साइना के रूप में आपको परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। परिणीति के करियर में उनकी पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है।

साइना फिल्म के ट्रेलर में बैडमिंटन स्टार की जर्नी को दिखाया गया है, कैसे उनके माता पिता का उनके करियर में सहयोगा रहा। तो वहीं उनके हरियाणा में पलने बढ़ने से लेकर इंटरनेशनल लेवर पर पहुंचने के सफर को पिरोया गया है।

ट्रेलर में उनके कोच के रूप में मानव कौल पर भी नजर ठहरती हैं क्योंकि वह एक बार फिर दमदार एक्टिंग करते दिख रहे हैं।

 

ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा हरियाणवी बोली में डायलॉग भी बोलती दिख रही हैं। वहीं साइना की मां के रोल में मेघना मल्लिक काफी जच रही हैं। साइना के संघर्ष को फैंस के लिए देखना किसी प्रेरणा से कम नहीं होगा।

‘साइना’ का डायरेक्शन मशहूर ऐक्टर और डायरेक्टर अमोल गुप्ते ने किया है। फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसे टीसीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार के साथ सुजय जयराज और रासेश शाह ने प्रड्यूस किया है।

परिणीति चोपड़ा इस साल सिनेमाघरों में साइना फिल्म से वापसी कर रही हैं। उनकी फिल्म साइना के साथ हाथ मेरे साथी फिल्म भी रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों का क्लैश दर्शकों को देखने को मिलेगा।

 

ये भी पढ़िये >>

दिसंबर में होगी सात हजार पुलिस कर्मियों की भर्ती, डीजीपी ने किया ऐलान

Yuva Haryana

महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Yuva Haryana

बीजेपी विधायक के दफ्तर में चले जमकर लाठी डंडे, कई लोग घायल

Yuva Haryana

फरीदाबाद में रिश्वतखोर पुलिसवाला गिरफ्तार, समझौता करवाने की एवज में मांगी थी रिश्वत

Yuva Haryana