Breaking अनहोनी खेत-खलिहान बड़ी ख़बरें संपादकीय हरियाणा हरियाणा के खिलाड़ी हरियाणा विशेष

गोवा में घूमने निकले सपना चौधरी और वीर साहू, तस्वीरें देख फैंस ने किए कमेंट

Yuva Haryana, New Delhi

अपने धमाकेदार डांस से लोगों का दिल जीत लेने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियोज के साथ-साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें भी फैंस को काफी पसंद आती है। सपना अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

मां बनने और शादी के खुलासे के बाद हाल ही में सपना अपने पति के साथ गोव एयरपोर्ट पर नजर आईं।

विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू के साथ एक तस्वीर साझा की है। बता दें कि सपना और वीर को गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखते बन रही है। एक तरफ जहां सपना काले और मरुन रंग के आउटफिट में नजर आईं तो वहीं उनके पति वीर साहू ने सफेद रंग का ट्रैक सूट पहना था।

फैंस को सपना का आउटफिट ही नहीं बल्कि उनका स्टाइलिश बैग भी काफी पसंद आ रहा है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि सपना ने काफी समय तक अपनी शादी मीडिया से छिपाकर रखी थी। वहीं उनके मां बनने के बाद इस शादी का खुलासा हुआ था। अब इस खुलासे के बाद सपना खुलकर अपने पति के लिए प्यार जताती हैं।

सपना ने अपने पति वीर के नाम का एक टैटू भी बनवाया है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था। फैंस को सपना का ये टैटू भी काफी पसंद आया था।

बता दें कि सपना छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। पिछले साल जनवरी में उन्होंने हरियाणवी सिंगर कंपोजर राइटर प्रोड्यूसर वीर साहू से कोर्ट मैरिज कर ली थी।

बाद में सपना के परिवार की तरफ से बताया गया कि वीर के फूफा जी के निधन के कारण सपना और वीर अपनी शादी की बात को सार्वजनिक नहीं कर पाए थे। 2017 में सपना चौधरी ने गूगल द्वारा जारी टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में तीसरी जगह बनाई थी। सपना ने इस लिस्ट में विद्या वॉक्स और दिशा पाटनी जैसी हस्तियों को भी पीछे छोड़ दिया था।

ये भी पढ़िये >>

अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में नर्स से छेड़छाड़, नर्सों ने मिलकर की आरोपी डॉक्टर की धुनाई

Yuva Haryana

घरेलू गैस सिलेंडर हुआ महंगा, अब 859 का मिलेगा सिलेंडर

Yuva Haryana

ऑनलाइन भुगतान को लेकर हरियाणा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, इन बातों का रखें ध्यान

Yuva Haryana

हरियाणा में बड़े स्तर पर कर्मचारियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट

Yuva Haryana