Home Breaking यमुनानगर में सरपंच के पति की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने मारी नौ गोलियां

यमुनानगर में सरपंच के पति की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने मारी नौ गोलियां

0

Yuva Haryana, Yamunanagar

यमुनानगर में दिनदहाड़े सरपंच के पति की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या के वक्त मृतक रशपाल सिंह खेतों में पानी दे रहे थे, तभी अचानक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने नौ राउंड फायरिंग की जिससे सरपंच के पति की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई ।

जानकारी के मुताबिक बाल छप्पर गांव की सरपंच सतनाम कौर के पति 45 वर्षीय रसपाल सिंह खेतों में पानी लगा रहे थे। तभी बाइक पर सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। करीब नौ गोलियां मारी गई। जब तक आसपास के लोग खेतों से मौके पर पहुंचते, आरोपित भाग निकले।

सरपंच प्रतिनिधि को निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां उनके उपचार के लिए काफी प्रयास किया गया मगर गोली ज्‍यादा लगे होने के कारण उनकी जान नहीं बच सकी और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रसपाल कार में पाबनी रोड पर अपने खेतों की ओर गया था। जैसे ही वह कार से उतरा। उसके पास एक्टिवा पर गांव का ही वीरेंद्र आया। आते ही उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी। उसकी छाती व पेट पर गोलियां लगी। जिससे वह नीचे गिर पड़ा। दिनदहाड़े फायरिंग की आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई।

पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया कि बाल छप्पर में दो कनाल जमीन पर अवैध कब्जा था। इस जमीन को सोलर पैनल लगाने के लिए चिन्हित किया गया। जिस वजह से जमीन से अवैध कब्जा हटवाया था। इसके बाद से ही रसपाल के साथ गांव के ही मदन, रिषिपाल व कश्मीरा रंजिश रखने लगे। दो बार उनके घर पर फायरिंग भी हो चुकी थी। उस समय सरपंच ने इनके खिलाफ शिकायत दी थी। दूसरी बार भी जब फायरिंग हुई, तो इनके इशारे पर ही किए जाने की शिकायत दी गई थी। हालांकि बाद में इस मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था।

थाना छप्पर थाना प्रभारी सतपाल सिंह का कहना है कि सुखविंद्र व वीरेंद्र समेत तीन अन्य पर परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है। उनके खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। अभी तक यही सामने आया है कि पंचायती जमीन की रंजिश में यह हत्या की गई।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दर्दनाक हादसा: केएमपी पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में बाइक ने मारी टक्कर, दंपती सहित तीन की मौत

 Yuva Haryana, Palwal पलवल में कुंडली मानसेर एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछ…