Home Breaking भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बराला की बेटी की कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बेटे से हुई शादी, दुष्यंत चौटाला भी पहुंचे

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बराला की बेटी की कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बेटे से हुई शादी, दुष्यंत चौटाला भी पहुंचे

0
171Shares

Yuva Haryana, Gurugram

हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की बेटी तमन्ना और कांग्रेस सरकार में खेल मंत्री रहे सुखबीर कटारिया के बेटे रिषित कटारिया शादी के बंधन में बंध गए हैं। शनिवार को गुरुग्राम में शादी का कार्यक्रम था, जिसमें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी वर वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। सुभाष बराला के बेटे विकास बराला की शादी 30 जून को कुरुक्षेत्र में होगी और इसका रिसेप्शन करनाल में होगा।

गुरग्राम के फाइव स्टार ग्रेंड भारत रिजार्ट में यह विवाह समारोह संपन्न हुआ, जिसमें भाजपा प्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य डा. अनिल जैन, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला समेत कई नेताओं ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। सुखबीर कटारिया भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली काग्रेस सरकार में खेल मंत्री थे। उनके चुनाव को अदालत में चुनौती भी दी गई थी।

सुखबीर कटारिया की गिनती भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नजदीकियों में होती है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी वर वधू को आशीर्वाद देने के लिए रिजार्ट पहुंचे। उनके अलावा कृषि मंत्री जेपी दलाल, गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिगंला, सोहना के विधायक संजय सिंह, महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, भाजपा के प्रातीय संगठन महामंत्री सुरेश भट्ठ, प्रातीय महामंत्री संदीप जोशी और भाजपा नेता सूरजपाल अम्मू ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया।
सुखबीर कटारिया के बेटे रिषित कटारिया पेशे से एडवोकेट हैं तथा गुरुग्राम कोर्ट में पिछले चार सालों से प्रैक्टिस कर रहे हैं। सुभाष बराला की बेटी पंजाब यूनिवíसटी से अभी पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल कुरुक्षेत्र में होने वाले सुभाष बराला के बेटे विकास बराला के विवाह समारोह में शामिल होंगे। कुरुक्षेत्र के एक साधारण परिवार में विकास बराला की शादी होगी, जिसका रिसेप्शन करनाल में 30 जून को रखा गया है। इस समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत कई हस्तिया शामिल होंगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

युवा हरियाणा टॉप न्यूज में पढ़िए आज की सभी छोटी बड़ी खबरें फटाफट

Top News Yuva Haryana 10 july 1. हरियाणा म…