Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

अप्राकृतिक संबंध बनाने से पत्नी ने इनकार किया, तो दे दिया तीन तलाक

Yuva Haryana News

Nuh, 31 Oct, 2020

नूंह के एक गांव में पत्नी ने अप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार किया, तो दो बच्चों की मां को पति ने तीन तलाक दे डाला। पीड़िता ने अब सीएम मनोहर लाल के नाम शिकायत भेजकर आरोपी पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़िता ने सीएम से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि उसकी शादी साल 2010 में गोपालगढ़ जिला भरतपुर निवासी अली हुसैन पुत्र जान मोहम्मद के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। महिला के अनुसार उसका पति और उसका परिवार दहेज कम बता कर बार-बार प्रताड़ित करते थे।

इस बीच मेरे दो बच्चे पैदा हो गए, लेकिन पति और उसके परिवार का जुल्म उसके प्रति कम नहीं हुआ। महिला ने बताया की दो महीने पहले वह मजबूर हो कर अपने मायके आ गई। उसके बाद 2 सितम्बर को उसका पति मायके आया और परिवार के लोग के खेतों में होने के कारण उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

मेरे मासिक धर्म आने की बात कहने के बाद जबरन अप्राकृतिक सम्बन्ध स्थापित किया। इससे वह पूरी तरह से टूट गई। परन्तु पति दुबारा करने लगा तो मेरे मना करने पर उसने तीन तलाक देकर हमेशा के लिए पति पत्नी के सम्बंध विच्छेद कर ससुराल के दरवाजे बंद कर लिए।

इस सम्बंध में झिरका थाना प्रभारी सत्य प्रकाश ने बताया कि मेरे संज्ञान में यह मामला नहीं है। यदि किसी भी एजेंसी या स्वयं महिला की ओर से शिकायत आएगी तो तुरंत आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई अमल में लाई जाएगी।

 

ये भी पढ़िये >>

युवक ने सल्फास खाकर कर ली खुदकुशी, पत्नी के लिए लिख दी ऐसी बात

Yuva Haryana

सोनीपत में हिन्दू संस्था के प्रिंसिपल पर शिक्षिकाओं के साथ यौनशोषण का आरोप, प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज

Yuva Haryana

गुरुग्राम में महिला खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

Yuva Haryana

मुख्यमंत्री ने कही बर्खास्त 1983 पीटीआई अध्यापकों को अर्जेस्ट करने की बात, जगी नई उम्मीद 

Yuva Haryana