Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

हरियाणा सरकार ने इन IAS अधिकारियों को सौंपा अतिरिक्त कार्यभार, देखिए पूरी लिस्ट

Yuva Haryana, Chandigarh

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से पांच आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। चरखी दादरी के उपायुक्त राजेश जोगपाल को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, जयबीर सिंह आर्य की प्रशिक्षण अवधि के दौरान भिवानी के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

मेवात डेवलपमेंट एजेंसी, नूहं के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और नूहं के उपायुक्त धीरेंद्र खडग़टा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, नरेश कुमार की प्रशिक्षण अवधि के दौरान पलवल के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

हिसार की उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, नरहरि सिंह बांगड़ की प्रशिक्षण अवधि के दौरान फतेहाबाद के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

 

इसके अलावा, महेंद्रगढ़ के उपायुक्त अजय कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, यशेंद्र सिंह की प्रशिक्षण अवधि के दौरान रेवाड़ी के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद के प्रशासक और शहरी संपदा, फरीदाबाद के अतिरिक्त निदेशक श्री कृष्ण कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा, यशपाल की प्रशिक्षण अवधि के दौरान फरीदाबाद के उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

देखिए पूरी लिस्ट

 

ये भी पढ़िये >>

हरियाणा रोडवेज की बस में मिला महिला का शव, जहर खाकर की खुदकुशी

Yuva Haryana

HSSC द्वारा पुरुष कांस्टेबल की परीक्षा के लिए चलेंगी 13 विशेष बसें, स्पेशल काउंटर से बुकिंग शुरू

Yuva Haryana

बिजली उपभोक्ताओं को राहत, रीडिंग के साथ मिलेगा बिल

Yuva Haryana

हर गांव के लाल डोरे से 1 किलोमीटर पर जो भी ढाणी होगी, उन्हें बिना खर्च लिए बिजली का कनेक्शन दिया जाएगा- सीएम खट्टर

Yuva Haryana