Home Breaking बाइकों की आमने-सामने टक्कर में भाई -बहन समेत 3 की मौत, बहन की 11 महीने पहले हुई थी शादी

बाइकों की आमने-सामने टक्कर में भाई -बहन समेत 3 की मौत, बहन की 11 महीने पहले हुई थी शादी

0

 Yuva Haryana, Yamunangar

यमुनानगर के खजूरी गांव के पास दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे में दो भाई भाई और बहन थे। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक गढ़ी बीरबल निवासी 25 वर्षीय विजय अपनी बहन 22 वर्षीय कोमल के साथ बाइक पर आ रहा था कि खजूरी गांव के पास मोड़ पर लालछप्पर निवासी 30 वर्षीय सुशील कुमार की बाइक से टक्कर हो गई।

भिड़ंत इतनी तेज हुई कि बाइक सवार उछलकर इधर उधर जा गिरे। कोमल व सुशील सड़क पर गिरे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विजय सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। जब उसे अस्पताल लेकर गए, तो यहां चिकित्सकों ने उसे मृत बता दिया। मृतक सुशील कुमार दो बच्चों का पिता था। बताया जा रहा है कि कोमल की शादी 11 माह पहले हरनौली निवासी बंटी के साथ हुई थी।

मृतक सुशील के पास दो बच्चों है। जो अभी छोटे है। जैसे ही लालछप्पर में विजय की मौत की सूचना परिजनों को मिली, तो परिवार में मातम छा गया। मृतक की पत्नी व अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। बताया जा रहा है कि सुशील ही परिवार का लालन पालन कर रहा था।

जठलाना थाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि खजूरी के पास हुए हादसे की सूचना पर वे मौके पर गए थे। तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। सोमवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों के बयान लिए जा रहे है। बयानों के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

एमडीयू ने बदला प्रश्न-पत्रों का पैटर्न, बताया ये कारण, पढ़िए

Yuva Haryana, Rohtak एमडीयू ने लॉकडाउन के कारण बाधित हुई पढ़ाई का हवाला देते हुए अपने प्रश्…