Breaking Uncategorized अनहोनी कला-संस्कृति खेत-खलिहान खेल चर्चा में दुनिया सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

नवरात्र पर इन राशि धारकों को होगा लाभ, जानिए आज का अपना राशिफल

Yuva Haryana, Astrology

राशिफल

मेष: बुध के परिवर्तन से आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। दूसरों से सहयोग लेन में सफलता मिलेगी। परिजनों से निरंतर सहयोग मिलता रहेगा।

Aquarius, Leo and Taurus zodiac will have to face stress today, know your horoscope

वृष: पिता या धर्मगुरु का सहयोग मिलेगा, लेकिन बुध का परिवर्तन आपको आर्थिक तनाव देगा। इस वजह से आपका स्वाथ्य भी प्रभावित होगा। वाणी पर संयम रखें।

मिथुन: बुध का परिवर्तन आपके लिए सुखद होगा। चली आ रही समस्या का समाधान होगा। स्वास्थ्य में भी लाभ प्राप्त होगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

कर्क: पारिवारिक सहयोग और व्यावसायिक रूचि मन को एक मजबूती देगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा।

सिंह: बुध का परिवर्तन आपके लिए आर्थिक रूप से ठीक होगा। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। व्यस्तता बढ़ाएगा। कर्म क्षेत्र में रूचि लेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

कन्या: बुध का परिवर्तन आपके स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं होगा। पिता या संबंधित अधिकारी से मतभेद हो सकते हैं। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

तुला: बुध का परिवर्तन आपके लिए सुखद होगा। भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। आर्थिक स्थिति में आंशिक सुधार होगा। यदि आप नौकरी कर रहे हैं तो उस दिशा मे संयम बरतें।

वृश्चिक: बुध का परिवर्तन आपके स्वास्थ्य के लिए उत्तम नहीं है। रोग श विरोधी आपके लिए तनाव का कारण बनेंगे। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। आपका अहंकार कष्ट दे सकता है।

धनु: आर्थिक पक्ष को लेकर चिंतित न हों, जल्द ही सुधार होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यावसायिक सफलता मिलेगी, लेकिन मन खिन्न रहेगा।

मकर: बुध का परिवर्तन व्यावसायिक दृष्टि से आपके लिए ठीक नहीं होगा। स्वासथ्य के प्रति उदासीन न रहें। आर्थिक मामलों को लेकर सचेत रहें।

Aquarius, Leo and Taurus zodiac will have to face stress today, know your horoscope

कुंभ: बुध का परिवर्तन संतान के दायित्व की पूर्ति कराने में सहायक होगा। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मीन: बुध के परिवर्तन से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पिता से सहयोग प्राप्त होगा। रचनात्मक प्रयास सफल होंगे। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी।

ये भी पढ़िये >>

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को बनाया गया कांग्रेस का नया प्रदेश अध्यक्ष

Yuva Haryana

हरियाणा सिविल सचिवालय में बड़े स्तर पर फेरबदल, कई अधिकारी इधर-उधर

Yuva Haryana

25 सितंबर को राष्ट्रपति करेंगे हरियाण के इन खिलाड़ियों को अर्जुन अवार्ड देकर सम्मानित

Yuva Haryana

सरकारी कॉलेजों में सेवारत कर्मचारियों की मांगी सूची, विभाग ने जारी किये आदेश

Yuva Haryana