Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

निकिता हत्याकांड: मुख्य आरोपी तौसीफ ने जेल बदलने की मांग की

Dinesh Kumar, Yuva Haryana News

Faridabad, 29 Oct, 2020

बल्लभगढ़ में हुए नितिका हत्याकांड मामले में मुख्यारोपी तौसीफ ने अपनी जेल बदलने की मांग की है। आरोपी तौसीफ ने जेल ट्रांसफर के लिए एप्लीकेशन दी है। आरोपित ने गुरुग्राम के भोंडसी जेल में जाने के लिए जेल ट्रांसफर एप्लीकेशन लगाई है।

बता दें कि गुरुग्राम के भोंडसी जेल में पहले से ही तौसीफ का मामा बंद है। तौसीफ और रेहान को आज 2 दिन की रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश कर 14-14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए सजा सुनाई गई है। वहीं, तौसीफ को वेपन प्रोवाइड करने वाले अजरु को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

क्या है पूरा मामला-

बल्लभगढ़ में बीते सोमवार को थर्ड ईयर के पेपर देकर लौट रही 21 वर्षीय निकिता की गोली मारकर हत्या की गई थी। आरोप नूह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगे हैं। तौसीफ के दोस्त रेहान और एक मददगार अजरू को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मामले की जांच एसआईटी को सौंपी है।

बुधवार को एसआईटी जांच पड़ताल के लिए निकिता के घर पहुंची थी। वहीं सांसद कृष्ण पाल गुर्जर भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे। दरअसल, तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था। इसलिए वह कॉलेज के बाहर निकिता को ले जाने के लिए उसका इंतजार कर रहा था।

जैसे ही निकिता कॉलेज से बाहर आई, तौसीफ उसे जबरन कार में बिठाने लगा। लेकिन निकिता ने इंकार करते हुए विरोध किया तो तौसीफ ने उसे गोली मार दी। इस दौरान रेहान कार के अंदर बैठा हुआ था। वहीं निकिता को गोली मारने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे।

 

 

ये भी पढ़िये >>

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की बढ़ी मुश्किलें, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस

Yuva Haryana

इस विश्वविद्यालय की सहरानीय पहल- कोरोना के शिकार लोगों के आश्रितों के लिए सीट आरक्षित

Yuva Haryana

ओपी चौटाला के बयान को लेकर सीएम ने किया ट्वीट

Yuva Haryana

हिसार का युवक लगा पायलट तो बुजुर्गों को फ्री में करवाया हवाई सफर

Yuva Haryana